Home /News /madhya-pradesh /

congress release manifesto says will build 5 flyovers after winning mayor election bjp takes dig nagariya nikay chunav mpns

एमपी: इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी खुद के खर्चे से बनवाएंगे 5 फ्लाईओवर, बीजेपी ने कसा तंज

Indore News: इंदौर में कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीते तो अपने खर्चे से 5 फ्लाईओवर बनवाएंगे.

Indore News: इंदौर में कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि अगर वह चुनाव जीते तो अपने खर्चे से 5 फ्लाईओवर बनवाएंगे.

Nagariya Nikay Chunav: इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव की जबरदस्त घमासान मची है. बीजेपी और कांग्रेस जनता का वोट पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही हैं. इस घमासान के बीच कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बड़ा दांव खेला है. उन्होंने कहा है कि अगर वे इंदौर के महापौर बनते हैं तो अपने रुपये से 5 फ्लाईओवर बनवाएंगे. उनकी इस घोषणा पर बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस जनता से झूठ बोलती है. कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी अपने झूठे दावे से जनता को बरगला रहे हैं. उनकी कुल संपत्ति 170 करोड़ रुपये है, इसमें 5 फ्लाईओवर नहीं बनते.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव दिनों दिन रोचक होता जा रहा है. प्रदेश की आर्थिक राजधानी और सियासत का गढ़ कहे जाने वाले इंदौर में अब फ्लाईओवर पॉलिटिक्स शुरू हो गई है. दरअसल कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने घोषणा पत्र जारी करते हुए ऐलान किया है कि वो चुनाव जीते तो शहर में पांच फ्लाईओवर खुद के खर्चे से बनवाएंगे. संजय शुक्ला के इस ऑफर को बीजेपी ने मुंगेरीलाल का हसीन सपना बताया है. बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी जनता को बरगला रहे हैं. उनकी कुल संपत्ति 170 करोड़ रुपये है. इतने में तो एक भी फ्लाईओवर नहीं बनेगा.

बता दें, पिछले चार बार से नगर निगम चुनाव में हार का सामना कर रही कांग्रेस के लिए ये चुनाव करो या मरो जैसा हो गया है. यही वजह है कि महापौर प्रत्याशी विधायक संजय शुक्ला चुनावी रण में पूरी ताकत झोंक रहे हैं. नगर निगम की सियासत में एंट्री करने के लिए कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. ऐसे में कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के साथ-साथ में नया शिगूफा छोड़ा है. कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला का कहना है कि यदि वो महापौर बने तो शहर में खुद के खर्चे से 5 फ्लाईओवर बनवाएंगे और कोरोना पीड़ितों को 20-20 हजार रुपये की आर्थिक मदद देंगे.

बीजेपी ने पूछा ये सवाल
कांग्रेस प्रत्याशी के इस ऑफर को बीजेपी ने मुंगेरीलाल के हसीन सपने बता दिया. बीजेपी विधायक और नगर निगम चुनाव के प्रभारी रमेश मेंदोला का कहना है कि हवाई किले बनाने की कहावत तो सुनी थी, लेकिन कांग्रेस हवाई पुल वाली नई कहावत लाई है, कांग्रेस इस तरीके के बयानों से को गुमराह करने का काम न करे. बीजेपी के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने भी संजय शुक्ला पर सवाल खड़े किए हैं. भार्गव का कहना है कि संजय शुक्ला ने जो ब्यौरा पेश किया है उसमें वे 170 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. ऐसे में ब्रिज बनाने का खर्चा संजय शुक्ला कहां से लाएंगे, इस बात का जवाब दें.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर