Home /News /madhya-pradesh /

कांग्रेस ने पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए स्पीड पोस्ट से भिजवायी होम्योपैथी की एक दवा

कांग्रेस ने पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए स्पीड पोस्ट से भिजवायी होम्योपैथी की एक दवा

फाइल फोटो

फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऑनलाइन आइना भेजा था. रमेश मेंदाला राहुल गांधी को गांधीजी की किताब सत्य के प्रयोग और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को बरनॉल भेज चुके हैं

    इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल गांधी के लिए बादाम भेजे तो कांग्रेस ने भी फौरन  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए गिफ्ट रवाना कर दिया. कांग्रेस ने पीएम के लिए होम्यापैथी की एक दवा स्पीड पोस्ट से भेजी है. उसका कहना है पीएम को झूठ बोलने की बीमारी है. होम्योपैथी की ये दवा उनकी बीमारी ठीक करेगी.

    लोकसभा चुनाव के घमासान के बीच मंगलवार को इंदौर से बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने राहुल के लिए बादाम रवाना किए. खबर आने की देर थी कि कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के लिए होम्योपैथिक दवा भेज दी.देश भर के 52 स्थानों पर आयकर छापे के बाद पीएम मोदी ने चुनावी जनसभाओं में ये रकम कांग्रेस से जुड़े लोगो की बतायी. इस पर कांग्रेस ने कहा पीएम को झूठ बोलने की बीमारी है. उसका कहना है बीजेपी के लोगों के घर छापे में पैसे मिले हैं. लेकिन पीएम नरेन्द्र मोदी चुनाव सभाओं में झूठ बोलकर कांग्रेस की छवि खराब कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें -बीजेपी विधायक ने सोनिया गांधी को भेजे बादाम, बोले- राहुल गांधी को खिलाएं

    कांग्रेस का कहना है प्रधानमंत्री को झूठ बोलने की बीमारी- पेथॉलॉजिकल लायर है. उसका इलाज कराना ज़रूरी है. जब ऐलोपैथी में इसका इलाज नहीं मिला तो होम्योपैथी में दवा खोजी गई. इस बीमारी के इलाज की संजीवनी बूटी मिल गई जिसे फौरन स्पीड पोस्ट से पीएम के पते पर भेज दिया गया है.

    ये भी पढ़ें -MP की इन हाई-प्रोफाइल सीटों पर बीजेपी-कांग्रेस आखिर किसे देगी टिकट?

    इसके पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऑनलाइन आइना भेजा था. रमेश मेंदाला राहुल गांधी को गांधीजी की किताब सत्य के प्रयोग और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को बरनॉल भेज चुके हैं

    Tags: All India Congress Committee, BJP MLA, Department of Health and Medicine, Madhya pradesh news, PM Modi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर