Home /News /madhya-pradesh /

मुरलीधर राव का विवादित बयान : बीजेपी नेता ने पूछा-क्या पं.दीनदयाल और अटल बिहारी भी आपकी जेब में...

मुरलीधर राव का विवादित बयान : बीजेपी नेता ने पूछा-क्या पं.दीनदयाल और अटल बिहारी भी आपकी जेब में...

मुरलीधर राव एमपी बीजेपी के प्रभारी हैं. हाल ही में दिये गए उनके बयान पर विवाद उठ खड़ा हुआ है

मुरलीधर राव एमपी बीजेपी के प्रभारी हैं. हाल ही में दिये गए उनके बयान पर विवाद उठ खड़ा हुआ है

Controversial statement of P. Muralidhar Rao : दो दिन पहले बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ( P. Muralidhar Rao) ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मेरी एक जेब में ब्राह्मण और एक में बनिया हैं. हालांकि बाद में उन्होंने फौरन इस पर सफाई दी थी. लेकिन इस पर तीखी प्रतिक्रिया शुरू हो गयी. पहले कांग्रेस ने घोर आपत्ति जताई और अब उन्हीं की पार्टी बीजेपी में आवाज उठ रही है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश बीजेपी के प्रभारी पी. मुरलीधर राव (P. Muralidhar Rao) ने भले ही एक जेब में ब्राह्मण और एक जेब बनिया रखने के बयान के बाद माफी मांग ली हो, लेकिन इस पर बवाल जारी है. विरोध उनकी अपनी ही पार्टी में भी हो रहा है. इंदौर के वरिष्ठ बीजेपी नेता सत्यनारायण सत्तन (Satyanarayan Sattan) ने एक कविता-मुरली की धुन लिख दी है और सीधे सीधे पूछा है कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी, दीनदयाल उपाध्याय और अटल बिहारी वाजपेयी भी ब्राह्मण थे, क्या उन्हें भी आप जेब में रखते हो.भाजपा की नाव मत डुबाओ राव.

दो दिन पहले बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मेरी एक जेब में ब्राह्मण और एक में बनिया हैं. हालांकि बाद में उन्होंने फौरन इस पर सफाई भी देकर माफी मांग ली थी. लेकिन इस पर तीखी प्रतिक्रिया शुरू हो गयी. पहले कांग्रेस ने घोर आपत्ति जताई और अब उन्हीं की पार्टी बीजेपी में आवाज उठ रही है.

ये भी पढ़ें- ये क्या बोल गए बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव- पार्टी की एक जेब में बनिया, दूसरी में ब्राह्मण…..!

मुरली की धुन
कांग्रेस जहां मुरलीधऱ राव के पुतले जला रही है तो बीजेपी में ही उनके खिलाफ विरोध के स्वर उठने लगे हैं. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष ब्राह्मण नेता सत्यनारायण सत्तन ने एक कविता मुरली की धुन लिख दी है. उसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है. इस कविता में सत्तन ने राव पर कटाक्ष करते हुए लिखा है कि ब्राह्मण अटल बिहारी वाजपेयी ने ही बीजेपी को खड़ा किया था. बीजेपी के प्रेरणास्रोत पंडित दिनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी भी ब्राह्मण थे.

जेब भरो लेकिन बीजेपी को मत डुबाओ
सत्यनारायण सत्तन ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी लपेट लिया है. हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव में पार्टी को मिली हार का जिम्मेदार ठहराते हुए लिखा कि नड्डा ने हिमाचल प्रदेश में पार्टी के लिए गढ्ढा खोदा है. साथ ही मुरलीधर राव पर तंज किया कि भाजपा को जनता ने जो सम्मान दिया था, उस मान को भी मिट्टी में मिला दिया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान की मेहनत को भी धूल में मिला दिया. अपनी जेब में आप जितना भी भर लो लेकिन भाजपा की नाव मत डुबाओ. बहरहाल मुरलीधऱ राव के बयान का जबाव राष्ट्रकवि सत्यनारायण सत्नन ने अपनी कलम से दिया है,बीजेपी नेता के इस जबाव की चर्चा जोर पकड़ रही है.

Tags: Bjp madhya pradesh, Controversial Statements, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर