मशहूर शायर राहत इंदौरी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोले- दुआ कीजिए...
Indore News in Hindi

मशहूर शायर राहत इंदौरी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोले- दुआ कीजिए...
राहत इंदौरी में कोरोना का संक्रमण मिला है.

COVID-19 Update: इंदौर में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद डॉ. राहत इंदौरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मशहूर शायर ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

  • Share this:
इंदौर. देश के मशहूर शायर और गीतकार डॉ. राहत इंदौरी (Dr. Rahat Indori) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. इंदौर में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद अस्पताल में इलाज के लिए उन्हें भर्ती कराया गया है. राहत इंदौरी ने ट्वीट कर खुद के संक्रमित होने की पुष्टि की है. राहत इंदौरी ने ट्वीट कर लिखा, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं. एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन न करें. मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी.'

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राहत इंदौरी के बेटे सतलज ने पहले मामले की पुष्टि की. इसके बाद खुद राहत इंदौरी ने भी अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर कोरोना संक्रमण की पुष्टि की. इंदौर के कोविड स्पेशल अस्पताल अरबिंदो में उन्हें भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सतलज ने कहा कि अभी खतरे की कोई बात नहीं है, राहत इंदौरी स्वस्थ हैं.


70 साल के हैं इंदौरी
बता दें कि राहत इंदौरी मशहूर शायर होने के साथ ही अच्छे लिरिक्स राइटर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के लिए भी कई मशहूर गाने लिखे हैं. डॉ. राहत की उम्र 70 साल है. वे सामाजिक व राजनीतिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए भी जाने जाते हैं. उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज