नगर निगम कर्मचारी के परेशान करने पर पार्षद पति ने किया अर्धनग्न हो प्रदर्शन
Indore News in Hindi

नगर निगम कर्मचारी के परेशान करने पर पार्षद पति ने किया अर्धनग्न हो प्रदर्शन
नगर नगम में पार्षद पति ने इस तरह जताया अपना विरोध

बुरहानपुर नगर निगम में शहर के सिंधीपुरा वार्ड की महिला पार्षद के पति ने परेशान होकर नगर निगम के पीएम आवास शाखा में फर्श पर लेटकर अर्धनग्न होकर अपना विरोध प्रदर्शन किया.

  • Share this:
बुरहानपुर नगर निगम में शहर के सिंधीपुरा वार्ड की महिला पार्षद के पति ने परेशान होकर नगर निगम के पीएम आवास शाखा में फर्श पर लेटकर अर्धनग्न होकर अपना विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद नगर निगम में हड़कंप मच गया.विपक्षी दल कांग्रेस ने भी इस घटना को गंभीरता से लिया है.अब विपक्षी दल के पार्षद महापौर और कमिश्नर ने नगर निगम आने वाली गरीब जनता के साथ बेहतर व्यवहार करने व जनता के काम में लेटलतीफी नहीं करने की व्यवस्था की मांग कर रहा है.कांग्रेसियों का कहना है कि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो मसले को नगर निगम परिषद की बैठक में जोरशोर से उठाया जाएगा.

आरोप है कि बुरहानपुर नगर निगम में पीएम आवास योजना के प्रकरणों के निपटारा करने में कथित नगर निगम के अफसर व कर्मी लोगों व पार्षदों को परेशान कर रहे हैं.शनिवार को शहर के सिंधीपुरा वार्ड के महिला पार्षद पति विजय गांजावाला अपने वार्ड के 13 पीएम आवास योजना के हितग्राहियों की तीसरी किश्त के सिलसिले में लेखा शाखा के बाबू बसंत पाटील के पास हस्ताक्षर कराने गए. वहां बाबू ने मिनटों के काम के लिए पार्षद पति को टालमटोल करके घंटों लगा दिए.

गुस्साए और परेशान पार्षद पति ने बाबू के सामने अर्धनग्न होकर फर्श पर लेट कर अपना विरोध दर्ज कराया जिसके बाद नगर निगम कार्यालय में अफरातफरी मच गई.जब नगर निगम कमिश्नर पवन सिंह के संज्ञान में पूरा मामला आया तो उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए सभी अफसर कर्मचारियों को जनता से अच्छा व्यवहार करने व काम के निपटारे में अनावश्यक देरी नहीं करने के दिशा निर्देश देने की बात कही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading