लाइव टीवी

COVID-19: इंदौर हमले की शिकार डॉक्टरों से राज्यपाल टंडन ने की बात, कहा-देश आपके साथ
Indore News in Hindi

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 4, 2020, 12:31 PM IST
COVID-19: इंदौर हमले की शिकार डॉक्टरों से राज्यपाल टंडन ने की बात, कहा-देश आपके साथ
इंदौर में पथराव की शिकार हुईं दोनों डॉक्टरों ने राज्यपाल लालजी टंडन ने बातचीत की. (File Photo)

राज्यपाल से फोन पर हुई चर्चा से दोनों डॉक्टर जाक़िया सैय्यद और डॉ. तृप्ति अभिभूत हो गई. उन्होंने कहा कि राज्यपाल द्वारा उन्हें बेटी के रूप में संबोधित करने से उनका मनोबल कई गुना बढ़ गया है.

  • Share this:
इंदौर. मध्यप्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन (Governor Laljee Tandon) ने इंदौर जिले की आयुष चिकित्सक डॉ. जाक़िया (Doctro Zakiya) और डॉ. तृप्ति (Doctor Tripti) से फोन पर बातचीत और उनका मनोबल बढ़ाया. उन्होंने दोनों चिकित्सकों को बेटी कहकर संबोधित कर उनका हौसला बढ़ाया. उन्हें आर्शीवाद और बधाई दी और कहा कि सारा देश आपके साथ (The Whole Country With you) है.

बेटी के संबोधन से हम दोनों हुए अभिभूत

राज्यपाल से फोन पर हुई चर्चा से दोनों डॉक्टर जाक़िया सैय्यद और डॉ. तृप्ति अभिभूत हो गई. उन्होंने कहा कि राज्यपाल द्वारा उन्हें बेटी के रूप में संबोधित करने से उनका मनोबल कई गुना बढ़ गया है. वे और अधिक शक्ति और सार्मथ्य के साथ कार्य के लिए संकल्पित हुई है. राज्यपाल को दोनो डॉक्टरों ने बताया कि घटना के बाद वह आज दोहरा उस बस्ती में गई और स्वास्थ्य परीक्षण का कार्य किया. उन्हें किसी प्रकार की समस्या नहीं हुई।



आप दोनों के कार्यों की पीएम मोदी ने भी की सराहना: राज्यपाल



राज्यपाल ने डॉक्टरों से कहा कि प्रधानमंत्री से लेकर हर स्तर पर उनकी सराहना हो रही है वे पूरी इच्छा शक्ति से अपने कर्तव्य का निर्वहन करें. लालजी टंडन ने आश्वस्त किया कि कहा कि उन्हे कभी भी किसी प्रकार की आवश्यकता हो तो वे उनसे सम्पर्क कर सकती है।

ये था पूरा मामला

इंदौर जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कम्पेल विकास खंड के हातोद में पदस्थ आयुष चिकित्सक डॉ. जाक़िया सैय्यद और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र शिप्रा सांवेर में पदस्थ आयुष चिकित्सक डॉ. तृप्ति कटदरे कोरोना कॉम्बेट टीम की सदस्य हैं. ये दोनों महिला डॉक्टर टाटपट्टी बाखल में बुधवार को कोरोना पॉजिटिव मरीज की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री मिलने के बाद संदिग्ध लोगों की जांच करने गई थीं, जहां इनपर भीड़ ने हमला कर दिया गया था. पूरी मेडिकल टीम पर पथराव भी किया गया था, जिसमें दोनों डॉक्टरों को मामूली चोटें आईं थीं. इस घटना की पूरे देश में निंदा की जा रही है.

ये भी पढ़ें: MP: सीनियर IAS अफसर की दूसरी टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव, 154 पर पहुंचा आंकड़ा

लॉकडाउन ने बढ़ाई बोर्ड स्टूडेंट्स की चिंता, लगातार बज रही है हेल्पलाइन की घंटी
First published: April 4, 2020, 11:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading