Covid 19 update: इंदौर में मिले 122 नए मरीज, गुजरात-महाराष्ट्र सीमा पर लगे चेकपोस्ट, विदेश से आने वाले 15 दिन क्वारंटीन होंगे

मप्र की आर्थिक राजधानी एक बार फिर कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रही है.

मप्र की आर्थिक राजधानी एक बार फिर कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रही है.

Indore Corona Update: इंदौर में कोरोना फिर पैर पसार रहा है. इसकी रोकथाम के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. खासकर विदेशों से आने वालों को 15 दिन क्वारंटीन होना होगा. महाराष्ट्र और गुजरात की सीमा पर चेकपोस्ट लगा दिए गए हैं.

  • Last Updated: February 28, 2021, 8:55 AM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कोरोना का संक्रमण फिर बढ़ गया है. यहां पिछले 24 घंटों में 1816 संदिग्ध मरीजों की जांच की गई. इनमें से 122 मरीज पॉजिटिव निकले. मेडीकल बुलेटिन में किसी की मौत की पुष्टि नहीं की गई और कोरोना से मौत का आंकड़ा 933 पर ही बना हुआ है. इन बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार-प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए हैं.

जिलों में चेकपोस्ट सहित हर तरह की सुविधा पर ध्यान दिया जा रहा है. एयरपोर्ट पर विदेश से आने वाले यात्रियों को विशेष निगरानी में रखने की व्यवस्था की गई है. उन्हें 15 दिन होम क्वारंटीन में रहना होगा. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, नए मरीजों में से अभी तक 76 मरीजों को डिस्चार्ज भी कर दिय गया है. इसके बाद अब तक 57 हजार 666 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 853 हो गई है.

प्रदेश में इन सेंटर्स पर लगेगी वैक्सीन:


MP corona vaccine center list by Ramendra Nath Jha


केंद्रीय जांच दल ने देखी व्यवस्था

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज