लाइव टीवी

MP में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत, इंदौर में हो रहा था इलाज
Indore News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 25, 2020, 7:04 PM IST
MP में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत, इंदौर में हो रहा था इलाज
MP में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत (फाइल फोटो)

कोरोना (Corona) से संक्रमित पाई गई इस 65 वर्षीय महिला को 22 मार्च को इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2020, 7:04 PM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित महिला मरीज की बुधवार को मौत हो गई. इस वायरस की वजह से प्रदेश में यह पहली मौत है. इससे पहले बुधवार की सुबह इंदौर (Indore) में एक साथ 5 लोगों में कोरोना का संक्रमण फैलने से सनसनी फैल गई थी. इन सभी संदिग्ध मरीजों की उम्र 49 से 68 वर्ष के बीच बताई जा रही है. इन्हीं में से एक महिला मरीज की मौत हो गई है. उज्जैन की रहने वाली महिला मरीज को आज सुबह ही इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इंदौर में बुधवार की सुबह 5 लोगों में कोरोना वायरस के मिलने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती किया गया था. बुधवार की सुबह करीब 4 बजे तीन मरीजों को जहां बॉम्बे हॉस्पिटल, वहीं एक-एक मरीज को अरिहंत और एमवाई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि 5 में से दो मरीज एक ही परिवार के हैं. ये लोग उत्तराखंड के ऋषिकेश घूमने गए थे, जहां आशंका है कि संक्रमित हुए.

स्वास्थ्य विभाग लगा रहा पता
इंदौर के अस्पतालों में भर्ती किए गए पांचों मरीज में से एक रानीपुरा का रहने वाला है, जबकि एक चंदन नगर क्षेत्र का निवासी है. वहीं एक महिला मरीज उज्जैन की थी, जिनकी मौत हो गई. प्रदेश का स्वास्थ्य विभाग यह पता लगाने में जुटा है कि संक्रमित लोगों में से 4 की कोई फॉरेन हिस्ट्री तो नहीं है. ये लोग किसके संपर्क में आए थे, इसका पता लगाया जा रहा है.



ये भी पढ़ें: इंदौर में कोरोना के मरीज़ मिलने के बाद कर्फ्यू : दूध-दवा-सब्जी की दुकानें खुली रहेंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 6:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर