लाइव टीवी

COVID-19: इंदौर के इस पुलिसवाले की घर के बाहर बैठ खाना खाते हुए फोटो हुई वायरल
Indore News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 5, 2020, 3:21 PM IST
COVID-19: इंदौर के इस पुलिसवाले की घर के बाहर बैठ खाना खाते हुए फोटो हुई वायरल
निर्मल श्रीवास अपने घर की देहरी पर खाना खाते हुए

निर्मल श्रीवास नाम का यह पुलिस वाला घर की देहरी पर वर्दी में बैठा हुआ है और दरवाजे पर खड़ी अपनी छोटी सी बेटी की ओर ताक रहा है. बेटी अपने पिता को खाना खाते हुए बहुत ध्यान से देख रही है.

  • Share this:
इंदौर. यह सच ही कहा गया है कि एक तस्वीर वह कह सकती है जो हजारों शब्दों में बयान नहीं की जा सकती है. यह बात एक बार फिर से तब सच हुई जब इंदौर में घर से बाहर बैठकर खाना खाते हुए एक पुलिस वाले की तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई. यह पुलिस वाला इंदौर के तुकोगंज थाने (Tukoganj Thana) में टीआई के पद पर तैनात है. निर्मल श्रीवास (Nirmal Sreewas) नाम का यह पुलिस वाला घर की देहरी पर वर्दी में बैठा हुआ है और दरवाजे पर खड़ी अपनी छोटी सी बेटी की ओर ताक रहा है. बेटी अपने पिता को खाना खाते हुए बहुत ध्यान से देख रही है.

एक ही बार खाना खाने आते हैं घर, होटल में बिताते हैं रात

निर्मल श्रीवास अपनी ड्यूटी के दौरान दिनभर में सिर्फ एक बार खाना खाने घर आते हैं और घर के अंदर प्रवेश नहीं करते हैं. श्रीवास कोरोना वायरस का संक्रमण परिवार के किसी सदस्य को ना हो जाए इसलिए वे डर से घर के अंदर प्रवेश ही नहीं करते हैं. श्रीवास की ड्यूटी इंदौर में कोरोना के लिहाज से गंभीर इलाके में लगी हुई. वे 24 घंटे और सातों दिन ड्यूटी पर तैनात रहते हैं. वे रात को होटल में ही विश्राम करते हैं.



इंदौर के इस इलाके में 10 पॉजिटिव केस मिले



मध्य प्रदेश के इंदौर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पिछले दिनों यहां के जिस इलाके में स्क्रीनिंग करने गई डॉक्टरों की टीम पर हमला किया गया था, अब वहीं पर 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. खास बात यह है कि इन मरीजों में किसी की भी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री नहीं है. वहीं, इस घटना से इस इलाके में हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 182 हो गई है. इनमें से 128 मरीज सिर्फ इंदौर के हैं.

ये भी पढ़ें: इंदौर कलेक्टर का आदेश : रात 8 से 10 बजे तक घर से बाहर न निकलें, पुलिस सतर्क

COVID-19: मंदसौर के 62 वर्षीय नाहरू खान ने बनाया ऑटोमेटिक सैनिटाइजिंग मशीन
First published: April 5, 2020, 3:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading