इंदौर में इन शातिर बदमाशों का है खौफ, क्राइम ब्रांच ने दबोचा

नए थाना प्रभारियों के लिए अपने थाने इलाके और पुराने अपराधियों को ज्यादा जानकारी नहीं थी. इसी का फायदा उठाते हुए दोनों लगातार वारदात को अंजाम देते रहे.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 7:52 PM IST
इंदौर में इन शातिर बदमाशों का है खौफ, क्राइम ब्रांच ने दबोचा
ये बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देते हैं
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 7:52 PM IST
मध्य प्रदेश में चुनावी साल का फायदा चोर और बदमाश भी उठा रहे हैं. इंदौर में हाल के दिनों में हुई सिलसिलेवार लूट की वारदात के पीछे की वजह यहीं सामने आई है.

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच ने शनिवार को दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन्होंने 5 और 6 अगस्त का भंवरकुंआ और तेजाजी नगर इलाके में सिलसीले वार तीन लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों के नाम वसीम गौरी और शाकिब हसन है. दोनों मिलकर लूट की वारदात को अंजाम देते हैं.

इन्होंने इन वारदात के अलावा इंदौर ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों में भी कई लूट और चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पूछताछ में निलकर सामने आया कि दोनों आरोपियों ने सभी वारदात को पिछले एक महीने के दौरान अंजाम दिया है क्योंकि इसी दौरान चुनाव के मद्देनजर सभी थाना प्रभारियों का तबादला हुआ है.

BJP को याद आए 'मिस कॉल सदस्य', अब फोन कर लेगी उनका हालचाल

इंदौर में भी लगभग सभी थाना प्रभारी बदले जा चुके हैं. लिहाजा, नए थाना प्रभारियों के लिए अपने थाने इलाके और पुराने अपराधियों को ज्यादा जानकारी नहीं थी. इसी का फायदा उठाते हुए दोनों लगातार वारदात को अंजाम देते रहे.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों इंदौर के रहने वाले है. इन्होंने ज्यादा बड़ी लूट का वारदात का अंजाम नहीं दिया है. लेकिन ये वारदात के लिए चाकू का इस्तेमाल करते थे. लूटने से पहले पीड़ित को ये चाकू से घायल करते हैं और इसके बाद वारदात को अंजाम देते थे.

ये पढ़ें- भोपाल हॉस्टल रेप केस: आरोपी की पीठ थपथपाते सीएम का वीडियो वायरल!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर