• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Indore News: 70 करोड़ के ड्रग्स मामले में अब तक 33 गिरफ्तार, बॉलीवुड कनेक्‍शन की जांच में जुटी पुलिस

Indore News: 70 करोड़ के ड्रग्स मामले में अब तक 33 गिरफ्तार, बॉलीवुड कनेक्‍शन की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, इस गैंग का ड्रग्‍स का धंधा मुंबई समेत देश अन्‍य राज्‍यों में भी है.

पुलिस के मुताबिक, इस गैंग का ड्रग्‍स का धंधा मुंबई समेत देश अन्‍य राज्‍यों में भी है.

Drug Mafia in Indore: इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस (Indore Crime Branch Police) ने 70 करोड़ एमडी ड्रग्स मामले में मुंबई से एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ इस मामले में अब 33 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. यही नहीं, क्राइम ब्रांच इस मामले में बॉलीवुड और इंटरनेशनल कनेक्‍शन (Bollywood and International Connection) की भी जांच कर रही है.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश की इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस (Indore Crime Branch Police) ने मुंबई से 70 करोड़ एमडी ड्रग्स मामले (70 Crore MD Drugs) में चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. यह वही महिला है जो इंदौर के अलग-अलग थ्री स्टार होटल में रुक कर यहां से सप्लायर से ड्रग्स लेकर मुंबई में सप्लाई करती थी. यही नहीं, इस महिला के साथ अन्य आरोपी भी पहले पकड़े गए आरोपियों के संपर्क में थे और उन्हीं के माध्यम से ड्रग्स खरीदने और बेचने का धंधा चला रहे थे. क्राइम ब्रांच पुलिस अब तक इस मामले में 33 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनका नेक्सेस मुंबई सहित पूरे भारत के अलग-अलग शहरों से जुड़ा हुआ है.

इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने मुंबई में दबिश देकर 70 करोड़ के एमडी ड्रग्स मामले में एक महिला समेत चार लोगों को पकड़ा गया है. यह महिला पूर्व में इंदौर आकर लॉकडाउन के दौरान भी ड्रग्स की खरीदी और बिक्री किया करती थी. वहीं, वह अपनी वीआईपी कार पर अलग-अलग कंपनियों के फर्जी पास बनाकर शहर में दाखिल होती थी और बड़े-बड़े थ्री स्टार होटल में आकर रुकती थी. महिला के साथ पकड़े गए आरोपियों में मेहजबीन शेख, सलीम चौधरी, जुबेर हलाई और अनवर लाला शामिल हैं. यह सभी बदमाश मुंबई के अलग-अलग इलाकों में ड्रग्स तस्करी का काम करते थे. इनके पकड़े गए आरोपियों से सीधे कनेक्शन रहे हैं जो कि इंदौर आकर इनसे माल खरीदते थे और मुंबई ले जाकर बेचा करते थे.

बॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय कनेक्‍शन की भी जांच
इंदौर डीआईजी मनीष कपूरिया ने कहा कि अब ड्रग्‍स के इस मामले में 33 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. इसके साथ इंदौर क्राइम ब्रांच इसके अंतरराष्ट्रीय और बॉलीवुड कनेक्शन की जांच कर रही है. वहीं, इनके अकाउंट दस्तावेज की जांच भी क्राइम ब्रांच कर रही है. क्राइम ब्रांच ने अब तक पूरे भारत में एमडी ड्रग्स को लेकर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस ने इस नेक्सेस को खत्म करने और जड़ तक पहुंचने को लेकर लगातार प्रभावी कार्रवाई की है. उन्‍होंने कहा कि इसी कड़ी में पकड़ाई महिला आरोपी मेहजबीन से पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है. साथ ही अन्य जो आरोपी पकड़ाए हैं वह किसी ना किसी संस्था या मुंबई एनसीबी के मुखबिर बनकर ड्रग सप्लाई कर रहे थे. फिलहाल इस मामले में पुलिस और विस्तृत जानकारी जुटा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज