Assembly Banner 2021

लॉकडाउन में क्राइम: पहले युवक, फिर महिला को नशेड़ी ने हमला कर किया घायल, चाकू लहराता निकला सड़कों पर

मप्र के इंदौर में पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले नशेड़ी को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के इंदौर में पुलिस ने चाकूबाजी करने वाले नशेड़ी को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Indore News: पुलिस ने बताया कि नशे में धुत आरोपी युवक ने पहले एक युवक के पेट में चाकू घोंपा. कुछ दूर जाने के बाद महिला पर भी हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 8:27 AM IST
  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश के वाणिज्यिक शहर इंदौर में लॉकडाउन के दौरान लोगों का सामना एक नशेड़ी से हो गया. 21 साल के आरोपी नशेड़ी ने पहले एक युवक और फिर एक महिला पर हमला कर दिया. इतना ही नहीं, उसके बाद उसने चाकू की नोंक पर कचरा वाहन के ड्राइवर को भी लूटा.

पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार सुबह 6 बजे बाणगंगा इलाके की है. आरोपी तीन वारदात करके हीरा नगर थाने की ओर जाने लगा. इस बीच गश्त कर रही पुलिस टीम ने उसे चाकू लिए देखकर गिरफ्तार किया. बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी ने बताया कि जब पुलिस उसे ढूंढने लगी तो पता चला एक बदमाश को सुबह साढ़े 7 से 8 बजे के बीच हीरा नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

नशे का आदी है 21 साल का युवक
टीआई ने बताया कि आरोपी की पहचान 21 साल के रोहन पिता विशाल वानखेड़े के तौर पर की गई है. उसे नशे की लत है. आरोपी नंदानगर में रहता है. रोहन 6 बजे नशे में चाकू लेकर निकला था. उसने सबसे पहले भागीरथपुरा में इंदर नाम के युवक को पेट में फिर महिला अरुणा वर्मा के कान पर चाकू मारा. इसके बाद उसने कचरा उठा रही गाड़ी के ड्राइवर अमित नामदेव को सेंगर चौराहे पर लाकर उनका मोबाइल और पर्स लूटा लिया.
हत्‍याकांड में नया खुलासा


पूरे शहर में सनसनी फैला देने वाले अरविंद सोनी हत्याकांड में नया खुलासा हुआ है. एरोड्रम क्षेत्र के व्यंकटेश नगर के रहने वाले सर्राफा व्यापारी के बेटे अरविंद सोनी की हत्या में सिर्फ 30 हजार रुपए के लेन-देन की बात सामने आई है. सूदखोर और सट्‌टेबाज कृष्णा मालवीय ने अरविंद के कहने पर एक व्यक्ति को ब्याज पर रुपए दिए थे. वहीं दूसरा बड़ा खुलासा यह हुआ है कि जिस फार्म हाउस पर बंधक बनाकर कर आरोपी अरविंद को पीट रहे थे, वहीं पर उस वक्त शिप्रा थाने का एक कांस्टेबल भी मौजूद था, लेकिन उसने कोई हस्तक्षेप नहीं किया. पुलिस अधिकारियों को यह पता चला तो उन्होंने उसे भी हत्या के मामले में सहआरोपी बनाया है. खुड़ैल पुलिस कृष्णा के अलावा उसके साथी रोहित उर्फ डॉन, रवि पर हत्या का केस दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज