Home /News /madhya-pradesh /

युवक ने प्रेमिका के घर में घुसकर चलाई गोली, बोला- तंग करती है मां, नहीं होने दे रहे शादी

युवक ने प्रेमिका के घर में घुसकर चलाई गोली, बोला- तंग करती है मां, नहीं होने दे रहे शादी

इंदौर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर गोली चलाई

इंदौर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर गोली चलाई

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर गोली चला दी. गोली लगने से युवती की मां और एक शख्स गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है युवक युवती से एक तरफा प्यार (One Sided Love) करता था और शादी का दबाव बना रहा था. इस रिश्ते से युवती के परिजन खुश नहीं थे.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore News) के आजाद नगर थाना क्षेत्र के मयूर नगर में रहने वाले एक घर में घुसकर संतोष नामक युवक ने बंदूक से फायर कर दिया. आरोपी युवक ने प्यार में नाकाम होने से ऐसा कदम उठाया. गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले में गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल, संतोष अवासिया नामक युवक मयूर नगर में रहने वाली युवती से एक तरफा प्यार (ek tarfa pyar) करता था. वह अक्सर युवती और उसके परिवार पर विवाह करने को लेकर दबाब बनाता था. परिवार के सदस्य इस संबंध से खुश नहीं थे. लिहाजा इस रिश्ते से पहले ही इनकार कर चुके थे. बाबजूद इसके एक तरफा प्यार में पागल संतोष युवती से शादी करना चाहता था.

आरोपी युवक ने घर में घुसकर हमला करने से पहले एक वीडियो भी बनाया था. इसमें उसने आरोप लगाया है कि युवती की मां उसे तंग करती है. वह पहले भी उसे बदनाम कर चुकी है. इसकी जब शिकायत उसने पुलिस से की तो उसकी सुनवाई नहीं हुई, जबकि युवती के एक दूर के रिश्तेदार के पुलिस में होने के कारण उस पर कार्रवाई की बात मां कहती है. वीडियो में आरोप लगाते हुए युवक कह रहा है कि कानून में महिलाओं को अधिक सहूलियत दी गई है. कुछ रियायत पुरुषों को भी देना चाहिए. आखिर में उसने कहा कि वह जो कदम उठाने जा रहा है वह कदम अब कई लड़के उठाएंगे.

युवती की तय हो चुकी थी शादी

बहरहाल, हाल ही में संतोष को इस बात की भनक लगी थी कि युवती का विवाह उसके परिजनों ने कहीं और तय कर दिया है. इसी बात से वह बेहद नाराज था और शनिवार दोपहर युवती के घर हथियार के साथ पहुंच गया. फिर उसने अचानक गोली चला दी. गोली लगने की वजह से युवती की मां और घर पर मौजूद एक अन्य युवक घायल हो गए. एक को कमर तो दूसरे को सिर के पास गोली लगी थी. दोनो घायलों को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लाया गया. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायलों के बयानों के आधार पर पुलिस कार्रवाई का दावा कर रही है.

ये भी पढ़ें: सोते पिता के सिर पर मारी लाठी, तड़पता देखता रहा बेटा, बोला- अब्बा परेशान थे, भेज दिया जन्नत

आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक इलाके में एक घर पर एक युवक के द्वारा गोली चलाने की जानकारी प्राप्त हुई है. घायलों का फिलहाल इलाज चल रहा है. आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags: Boyfriend Girlfriend Murder, Crime in MP, Indore news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर