होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /इंदौर : तीन दिन में दो महिलाओं की हत्या, कुमावत पुरा में मिला खून से लथपथ महिला का शव

इंदौर : तीन दिन में दो महिलाओं की हत्या, कुमावत पुरा में मिला खून से लथपथ महिला का शव

मृतक महिला चार महीने पहले कुमावतपुरा इलाके में किराए के मकान की रहती थी. इसी इलाके से उसका शव बरामद किया गया है.

मृतक महिला चार महीने पहले कुमावतपुरा इलाके में किराए के मकान की रहती थी. इसी इलाके से उसका शव बरामद किया गया है.

woman murder. इंदौर के रावजी बाजार थाना इलाके में महिला का खून से सना शव मिला है. महिला का सिर कुचलकर हत्या की गई है. ...अधिक पढ़ें

इंदौर : तीन दिन में दो महिलाओं की हत्या, कुमावत पुरा में मिला खून से लथपथ महिला का शवइंदौर. इंदौर के कुमावत पुरा में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. यहां सामने आया कि महिला का सिर कुचलकर हत्या की गई. पुलिस को घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री मिली है. फिलहल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. संदेह जताया जा रहा है कि महिला का रेप कर हत्या की गई है.

जानकारी के मुताबिक घटना रावजी बाजार थाना इलाके की है. यहां महिला का खून से सना शव मिला. महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई है. आसपास के इलाके में पूछताछ कर महिला की पहचान की गई. मृतक महिला 4 महीने पहले कुमावत पुरा इलाके में किराए के मकान में रहने आयी थी. फिर घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट हो गई, लेकिन हादसे के वक्त वह इसी इलाके में दोबारा कैसे पहुंची इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

हुलिए के आधार पर पुलिस को दो आरोपियों की तलाश 
महिला परिवार से अलग रहती थी उसकी मौत की सूचना मिलने के काफी देर तक परिवार के सदस्य मौके पर नहीं पहुंचे. पुलिस ने आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद उसे मौत के घाट उतारा गया होगा. फिलहाल पुलिस हुलिए के आधार पर दो आरोपियों की तलाश कर रही है.

शहर में तीन दिनों में दो महिलाओं की संदिग्ध लाश मिली 
इंदौर में 3 दिन के भीतर दो अलग-अलग थाना इलाकों में 2 महिलाओं की हत्या होने से शहर की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. बीते दिनों एरोड्रम इलाके में विद्या पैलेस में महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस दो दिन बाद भी महिला के हत्यारों का पता नहीं लगा सकी. उस हत्या में महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ अलग रहती थी. बहरहाल एरोड्रम के साथ-साथ रावजी बाजार थाना पुलिस के लिए अब इन हत्याओं का खुलासा करना चुनौती बना हुआ है.

Tags: Crime in MP, Indore crime, Indore news. MP news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें