Home /News /madhya-pradesh /

8 माह पहले हुई लव मैरिज, पति-पत्नी के बीच अचानक हुई 'एक्स गर्लफ्रेंड' की एंट्री, फिर...

8 माह पहले हुई लव मैरिज, पति-पत्नी के बीच अचानक हुई 'एक्स गर्लफ्रेंड' की एंट्री, फिर...

पुलिस खुदकुशी के मामले की जांच कर रही है

पुलिस खुदकुशी के मामले की जांच कर रही है

MP Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore News) में एक नवविवाहिता ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. पुलिस के मुताबिक, महिला अपने पति और उसकी प्रेमिका के रिश्ते से परेशान थी.

इंदौर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) के परदेशीपुरा थाना इलाके में स्थित जनता कॉलोनी में रहने वाली कोमल नामक नवविवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. जानकारी है कि कोमल अपने पति और उसकी प्रेमिका से परेशान थी. कोमल और शिवम ने करीब आठ महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था. पुलिस को मृतिका के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. साथ ही पुलिस ने मृतिका और उसके पति का मोबाइल जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है. दरअसल, परेशीपुरा थाना पुलिस को एमवाय हॉस्पिटल से फोन पर सूचना मिली थी कि उनके इलाके में रहने वाली कोमल नामक नवविवाहिता को गंभीर अवस्था में उसका पति इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा था.

हालांकि इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. मौत से पहले कोमल ने कोई बयान नहीं दिया. हालांकि पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी. शिवम से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि कोमल ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया था. वह घर पर जब अचेत अवस्था में थी तभी उसे शिवम ने देखा और आनन-फानन में अस्पताल लाकर भर्ती करवाया. हालांकि उसे बचाया नहीं जा सका.

दोनों के बीच होता था विवाद

परदेशीपुरा थाना इलाके के सर्वहारा नगर में रहने वाली कोमल इलाके में ही एक साड़ी की दुकान पर काम करती थी. नजदीक में ही स्थित एक कैफे पर शिवम काम करता था. यहीं दोनों की पहचान एकदूसरे से हुई, और दोनों के बीच प्रेम हो गया. मोहब्बत शादी तक पहुंच गई. हालांकि कोमल से प्रेम करने से पहले शिवम की एक और गर्लफ्रेंड थी. उसका जब से कोमल से सम्पर्क हुआ तबसे उसने अपनी पूर्व प्रेमिका से संबंध खत्म कर लिए थे. दोनों का शदीशुदा जीवन ठीक-ठाक चल ही रहा था कि शिवम अपनी पुरानी प्रेमिका के फिर से सम्पर्क में आ गया. धीरे-धीरे यह बात कोमल को भी पता चल गई. इसका कई बार उसने विरोध भी किया, लेकिन दोनों के बीच विवाद उतपन्न होने लगे.

परिजनों के मिली जानकारी के मुताबिक शिवम ने हाल ही में मारपीट की थी और कुछ समय से उसने काम भी छोड़ दिया था. वह अपनी पत्नी कोमल पर शक करने लगा था. अक्सर उसके मोबाइल में छानबीन करता था. उसकी दुकान से मिलने वाली तनख्वाह भी वह छुड़ा लेता था. दोनों के बीच एक युवती के कारण अक्सर विवाद होता था. वह युवती भी लगातार सम्पर्क में ही रहती थी. कोमल को यह बिलकुल पसंद नहीं था. शिवम को पूर्व में कई बार समझाइश भी दे दी थी, लेकिन वह माना नहीं. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की तो पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट या अन्य संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. आशंका है कि पुलिस को मोबाइल से कोई अहम राज मिल सकते है, जिससे कोमल नामक युवती की मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

ये भी  पढ़ें: MP IRCTC News: हाईटेक बना Habibganj Railway Station, मिलेंगी ये लग्जरी सुविधाएं

पुलिस कर रही मामले की जांच

परेशीपुरा थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के मुताबिक़ इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता कोमल, जो कि शिवम गायकवाड़ की पत्नी थी, दोनों का विवाद कुछ समय पहले ही हुआ था. कोमल की मौत की जानकारी अस्पताल से प्राप्त हुई थी. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. वहीं मर्ग प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी तथ्य और पहलुओं पर जांच की जा रही है. जांच में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Husband, Mp crime news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर