लाइव टीवी

खिलौने वाली पिस्टल से लोगों को धमका रहा था शातिर, जानें कैसे खुली पोल
Indore News in Hindi

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 20, 2020, 10:01 PM IST
खिलौने वाली पिस्टल से लोगों को धमका रहा था शातिर, जानें कैसे खुली पोल
बाज़ार में नकली पिस्टल से ग्राहकों को धमका रहा बदमाश गिरफ्तार

इंदौर (Indoor) के सर्राफा बाजार में आने वाले ग्राहकों को पिस्टलनुमा लाइटर दिखाकर धमकाने वाले आरोपी राम शर्मा को पुलिस (Police) ने किया गिरफ्तार. सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर शिकायत के घंटे भर बाद पकड़ा गया आरोपी.

  • Share this:
इंदौर. पुलिस ने आज उस गुंडे को पकड़ लिया जो भरे बाजार ग्राहकों को पिस्टल (Pistol) की नोक पर धमका रहा था. बदमाश आम लोगों को किसी खास दुकान से ही सामान खरीदने के लिए धमकाता था. पुलिस (POLICE) ने जब उसे पकड़ा तो पता चला कि वह असली नहीं, बल्कि नकली पिस्टल दिखाकर ही ग्राहकों को एक दुकान से सामान खरीदने के लिए मजबूर करता था.

इंदौर की सर्राफा थाना पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है जो बाजार में आने वाले ग्राहकों को पिस्टल की नोक पर धमकाता था. वो अपनी बताई हुई दुकान से ही सामान खरीदने के लिए उन पर दबाव बनाता था. आरोपी का नाम राम शर्मा है, जो खुद को इलाके का 'दादा' बताता था.

नकली पिस्टल अड़ायी
इंदौर के सर्राफा थाने पर पहुंच कर एक शख्स ने शिकायत की थी कि वो परिवार के साथ बाजार आया था. वहां गाड़ी पार्क करते ही एक बदमाश उनकी तरफ लपका और पिस्टल अड़ा दी. उसने एक दुकान पर चलने के लिए कहा. मना करने पर आरोपी ने पिस्टल दिखाते हुए दबाव बनाया. उसने खुद को इलाके का 'दादा' बताते हुए कहा कि अगर वो जिस दुकान से कह रहा है, वहीं से सामान न खरीदा तो गोली मार देंगे.



CCTV से पहचान
बदमाश की धमकी और उसके हाथ में हथियार देखकर ग्राहक किसी तरह जान बचाकर वहां से निकला और सीधे थाने पहुंच कर शिकायत की. इस पर थाना प्रभारी टीम लेकर सर्राफा बाजार पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुका था. पुलिस ने फरियादी के बताए हुलिए के आधार पर आरोपी की पहचान की. इसके साथ ही आसपास इलाके में लगे CCTV खंगाले. उसमें आरोपी राम शर्मा आते-जाते दिख गया. इसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस ने राम को जब पकड़ा, उस समय भी वह किसी दूसरे ग्राहक को धमकाने की फिराक में घूम रहा था.

पिस्टलनुमा लाइटर
पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि राम एक नकली पिस्टल लेकर घूम रहा है. दरअसल वो पिस्टल भी नहीं थी, बल्कि पिस्टल की शेप का लाइटर लेकर वह आम लोगों को धमका रहा था. सर्राफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी के मुताबिक फरियादी के बताए हुलिए के आधार पर एक घंटे के भीतर आरोपी राम शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने ग्राहक को धमकाने के लिए जिस पिस्टल नुमा लाइटर का उपयोग किया था, उसे जब्त कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-

CM कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर PM मोदी से मांगे सबूत

बड़े तालाब में नाव पलटी, DGP की पत्नी समेत कई अफसर थे सवार, बाल-बाल बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर