Home /News /madhya-pradesh /

छोटी सी लव स्टोरीः करोड़पति डीलर की बीवी को ऑटो ड्राइवर से हुआ प्यार, 47 लाख रुपए लेकर भागी

छोटी सी लव स्टोरीः करोड़पति डीलर की बीवी को ऑटो ड्राइवर से हुआ प्यार, 47 लाख रुपए लेकर भागी

इंदौर में करोड़पति की पत्नी इमरान नाम के ऑटो ड्राइवर के साथ फरार हो गई है.

इंदौर में करोड़पति की पत्नी इमरान नाम के ऑटो ड्राइवर के साथ फरार हो गई है.

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर के एक प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी अपने से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई है. पत्नी अपने साथ लाखों रुपए लेकर फरार हुई है. पत्नी और उसके प्रेमी की तलाश उज्जैन, रतलाम, गुजरात और मुंबई में की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर पुलिस की चिंता इन दिनों एक करोड़पति की पत्नी ने बढ़ा दी है. करोड़पति प्रॉपर्टी ब्रोकर की पत्नी की तलाश में इंदौर पुलिस गुजरात, मुंबई से लेकर एमपी के उज्जैन, रतलाम व अन्य शहरों के चक्कर लगा रही है. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी का दिल अपनी उम्र से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर पर आ गया था. इसके बाद दोनों फरार हो गए हैं. पत्नी अपने साथ 47 लाख रुपए भी लेकर गई. हालांकि इनमें से 34 लाख रुपये पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राइवर के दो दोस्तों के पास से बरामद कर लिए हैं. लेकिन महिला और उसके प्रेमी ऑटो ड्राइवर तक पुलिस अब तक नहीं पहुंच सकी है.

    पुलिस ने बताया कि प्रॉपर्टी ब्रोकर ने मामले में लिखित शिकायत की है. ब्रोकर की पत्नी की उम्र 45 साल है, जो अपने 32 वर्षीय प्रेमी इमरान के साथ फरार हो गई है. पुलिस ने इमरान के दो दोस्तों रितेश ठाकुर और फुरकान से 34 लाख रुपए बरामद करने का दावा किया है. बता दें कि तीन दिन पहले ही प्रॉपर्टी ब्रोकर ने इंदौर पुलिस से 47 लाख रुपए घर से चोरी होने की शिकायत की थी. उसने अपनी पत्नी पर ही चोरी का शक जताया और उसमें उसके आशिक इमरान की भूमिका होना भी बताया. इसके बाद से ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. इमरान के दोस्तों के पास से पुलिस ने कैश पकड़ा. शिकायतकर्ता का कहना है कि पत्नी के पास ही तिजोरी की चाबी रहती थी.

    इन शहरों में पुलिस ने की छापेमारी

    पुलिस के मुताबिक करोड़पति दंपति इंदौर के हाजी कॉलोनी में रहता है. पति के पास करोड़ों की जमीन और काफी चल संपत्ति है. महिला का मायका भी पैसेवाला है. कुछ महीने पहले से ऑटो ड्राइवर इमरान के साथ उसके प्रेम संबंध हो गए थे. दोनों की तलाश इंदौर पुलिस की टीम रतलाम, उज्जैन और जावरा में कर चुकी है.

    इंदौर पुलिस में शिकायत में प्रॉपर्टी ब्रोकर पति ने बताया था कि पत्नी बिना बताए घर से गायब हुई थी. मोबाइल भी स्विच ऑफ है. बाद में पता चला कि उसका ऑटो ड्राइवर के साथ अफेयर चल रहा है. वह उसके साथ ही कैश लेकर भाग गई. जावरा में दोनों की लोकेशन मिली थी. पुलिस की टीम वहां गई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

    गुजरात-मुंबई में होने की आशंका

    थाना प्रभारी दिनेश शर्मा ने बताया कि महिला के पति की शिकायत पर ऑटो ड्राइवर इमरान और उसके दोस्त रितेश ठाकुर पर चोरी का केस दर्ज किया गया है. मामले में महिला की भूमिका का भी पता लगाया जा रहा है. इमरान और महिला दोनों फरार हैं. दोनों की तलाश के लिए टीम मुंबई और गुजरात भी गई थी. मिली जानकारी के मुताबिक महिला और इमरान गुजरात, मुंबई की तरफ घूम रहे हैं.

    Tags: Crime in Indore, Indore news, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर