Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर में दिन दहाड़े डकैती : बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, मुंह पर लगाया टेप और...

इंदौर में दिन दहाड़े डकैती : बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बनाया, मुंह पर लगाया टेप और...

indore- भंवरकुआं में पड़ी डकैती में बदमाशों की तस्वीरें घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में केद हो गयी हैं.

indore- भंवरकुआं में पड़ी डकैती में बदमाशों की तस्वीरें घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में केद हो गयी हैं.

Indore Crime News : इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में सनसनी फैल गयी. यहां की पॉश कॉलोनी के एक घर में महिलाओं को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. वारदात की तस्वीरें इसी घर में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हो गईं.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के भंवरकुआ इलाके में एक घर में आज दिन दहाड़े डकैती पड़ गयी. डकैतों (Dacoit) ने घर की महिलाओं को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया. डकैतों की संख्या 6 थी. वो घर में रखी नगदी और गहने ले गए. इस वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है.

इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में सनसनी फैल गयी. यहां की एक पॉश कॉलोनी में एक घर में महिलाओं को बंधक बनाकर हथियार बंद बदमाश ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया. एक बदमाश पिस्टल और पांच बदमाश चाकू लेकर घर में दाखिल हुए. उन्होंने हथियार के दम पर महिलाओं को बंधक बनाया और फिर डकैती डालकर भाग गए. वारदात की तस्वीरें इसी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं.

पिता का कोरोना में निधन, मां-बेटी अकेली थीं
मिनी मुंबई में बेखौफ बदमाश दिन दहाड़े फिल्मी स्टाइल में एक घर में घुसे और डकैती की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. जिस घर में ये वारदात हुईं वह घर जयप्रकाश वैष्णव का है. जयप्रकाश वैष्णव का बीते दिसम्बर में कोरोना के कारण निधन हो गया था. उनके निधन के बाद से उनकी बेटी और उनकी पत्नी यहां रहती हैं.

ये भी पढ़ें- नाम गुम जाएगा : स्टेशन के बाद अब हबीबगंज थाने का नाम बदलने की तैयारी, लिस्ट में और भी हैं नाम !

मां-बेटी के मुंह पर टेप लगाया
वारदात के वक्त जब बदमाश घर में दाखिल हुए तब घर में उनकी बेटी और पत्नी अकेली थीं. घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था. बदमाशों ने हथियार के दम पर दोनों को बंधक बनाया और उनके मुंह पर टेप लगाकर बंद कर दिया. बदमाशों ने उनसे 9 करोड़ रुपये मांगे. महिलाओं ने जब इतनी बड़ी रकम होने से इंकार किया तो बदमाशों ने घर ली तलाशी ली. वहां सिर्फ डेढ लाख रुपये मिले. बदमाश यह रकम और गहने लेकर फरार हो गए.

किसी परिचित का हाथ होने की आशंका
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. FSL के अधिकारियों ने मौके पर आकर परीक्षण किया. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. ऐसा लगता है कि इसके पीछे किसी जानकार का ही हाथ है जिसे घर के हालात की जानकारी थी. या बदमाश कई दिन से घर की रैकी कर रहे थे.

Tags: Crime in Indore, Dacoit, Indore news. MP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर