इंदौर में नाले किनारे मिली युवक की सिर और हाथ-पैर कटी लाश

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस.

गुरुवार सुबह डायल 100 को सूचना मिली कि बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा इलाके में पुलिया के नीचे नाले किनारे बोरे में बंद एक लाश पड़ी है.

  • Share this:
मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर खूनी सुबह हुई. यहां एक युवक की सिर और हाथ-पैर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की कहीं और हत्या कर लाश को यहां ठिकाने लगाया गया है. पुलिया के नीचे नाले किनारे मिली लाश की शिनाख्त करना पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती है.



गुरुवार सुबह डायल 100 को सूचना मिली कि बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा इलाके में पुलिया के नीचे नाले किनारे बोरे में बंद एक लाश पड़ी है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बोरा खोला, उसमें सिर और हाथ-पैर कटी लाश मिली. फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. मृतक का सिर नहीं होने और उसके पास से किसी भी तरह का पहचान पत्र नहीं मिलने की वजह से उसकी शिनाख्त करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गया है.



पुलिस के मुताबिक यह हत्या का स्पष्‍ट मामला है, जिसमें हत्या कहीं और कर लाश को यहां ठिकाने लगाया गया है. पुलिस ने आशंका जताई है कि लाश को रात के अंधेरे में फेंका गया है. हत्यारों का प्रयास शव को पानी में फेंकने का रहा होगा, लेकिन अंधेरा होने की वजह से लाश को पानी में नहीं फेंक सके. पुलिस ने लाश की शिनाख्त करना बड़ी चुनौती बताया है, लेकिन साथ ही जल्द ही मामले की गुत्थी सुलझाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा भी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज