• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • Indore: फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 4 महीने की बच्चे की तबियत खराब होने के बाद मौत

Indore: फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 4 महीने की बच्चे की तबियत खराब होने के बाद मौत

बच्चे की तबियत खराब होने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. (फाइल फोटो)

बच्चे की तबियत खराब होने के बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. (फाइल फोटो)

अस्पताल ले जाते वक्त बच्चे को बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों के मुताबिक बच्चे को हाइड्रो सिफेलस नाम की बीमारी थी. इसी के इलाज के लिए पैरेंट्स बच्चे को लेकर दिल्ली से बैंगलुरू जा रहे थे.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट पर बुधवार को दिल्ली-बैंगलुरू फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. फ्लाइट में 4 महीने का बच्चा भी सफर कर रहा था, जिसकी अचानक तबियत खराब हो गई. हालांकि, अस्पताल ले जाते वक्त बच्चे को बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों के मुताबिक बच्चे को हाइड्रो सिफेलस नाम की बीमारी थी. इसी के इलाज के लिए पैरेंट्स बच्चे को लेकर दिल्ली से बैंगलुरू जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक, इंडिगो फ्लाइट 6E 2248 शाम 5.35 बजे दिल्ली से बैंगलुरू के लिए रवाना हुई थी. फ्लाइट में गोरखपुर के दुर्गेश जायसवाल और अनु जायसवाल अपने चार महीने के बेटे देव जायसवाल के साथ सफर कर रहे थे. उड़ान भरने के दौरान तो बच्चे की तबीयत ठीक थी, लेकिन जैसे ही फ्लाइट कुछ देर हवा में रही, उसकी तबियत खराब होने लगी. इसके बाद शाम 5.55 बजे फ्लाइट की इंदौर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई.

बच्चे की धड़कन बंद हो गई थी

बच्चे को तीन मिनट में नजदीकी भाटिया नर्सिंग होम ले जाया गया. यहां से उसे शैल्बी अस्पताल लाया गया, लेकिन शैल्बी अस्पताल से उसे अरबिंदो अस्पताल रैफर किया गया. यहां जांच के बाद डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों मुताबिक परिजन “ब्रॉड डेड” लेकर ही अस्पताल पहुचें थे. अरबिंदो अस्पताल के मैनेजर राजीव सिंह के अनुसार बच्चे की जांच की गई तो उसकी धड़कन बंद थी. शव पोस्टमार्टम के बाद उनके स्वजनों को सौंप दिया गया।

इंदौर डायवर्ट किया गया था विमान 
एयरपोर्ट प्रबंधन के मुताबिक इंडिगो फ्लाइट 6E 2248 बुधवार शाम दिल्ली से बैंगलुरू जा रही थी. लेकिन, मेडीकल इमरजेंसी के चलते इसे इंदौर के लिए डायवर्ट किया गया. इसके बाद विमान के पायलेट ने एटीसी से संपर्क कर विमान को इंदौर में लैंड करवाने की अनुमति मांगी. एटीसी को बताया गया कि विमान में 4 महीने का बच्चा है. उसकी तबीयत खराब हो रही है. विमान को 5.55 मिनट पर इंदौर में उतारा गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज