लाइव टीवी

इंदौर के डांसर ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत के ख़िलाफ सड़क पर उतरे ऑटो ड्राइवर्स

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 26, 2019, 4:21 PM IST
इंदौर के डांसर ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत के ख़िलाफ सड़क पर उतरे ऑटो ड्राइवर्स
इंदौर के डांसर ट्रैफिक पुलिस कर्मी रंजीत के निलंबन की मांग

बताया जा रहा है कि मंगलवार को जब ऑटो चालक (auto drivers) थाने का घेराव करने पहुंचे तो पुलिस ने वीडियोग्राफी (videography) करवा कर उनका चालान काटने की धमकी दी.

  • Share this:
इंदौर. इंदौर (indore) के डांसर ट्रैफिक पुलिस कर्मी (Dancer Traffic Policeman) रंजीत सिंह (ranjit singh) की ऑटो चालक (auto driver) के साथ मारपीट का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रंजीत का वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद आज इंदौर के ऑटो चालकों ने उनके निलंबन की मांग को लेकर यातायात थाने का घेराव किया. निलंबन ना होने पर हड़ताल (strike) की चेतावनी दी है.

सोमवार सुबह ट्रैफिक पुलिस कर्मी रंजीत ने एक ऑटो चालक के साथ मारपीट की थी. मारपीट से नाराज ऑटो चालक महासंघ ने मंगलवार सुबह यातायात थाने का घेराव किया.महासंघ ने कोई ज्ञापन नहीं दिया, बल्कि रंजीत का मारपीट वाला वीडियो अधिकारियों को दिखाया. ऑटो चालकों ने रंजीत को निलंबित करने की मांग की. वरिष्ठ अधिकारियों ने तीन दिन में जांच का आश्वासन दिया. ऑटो चालक महासंघ ने चेतावनी दी कि अगर तीन दिन में कार्रवाई नहीं की गयी तो उसके बाद शहर भर के ऑटो चालक सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे. सभी स्कूल बस, और पब्लिक ट्रांसपोर्ट बंद कर दिए जाएंगे.



वीडियो वायरल-ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत की ऑटो चालक के साथ मारपीट का यह वीडियो वायरल हुआ. इससे पहले भी ट्रैफिक पुलिस और जनता के साथ विवाद के कई मामले आ चुके हैं. लेकिन इस बार रंजीत के मामले में ऑटो चालक एसोसिएशन महासंघ और यातायात विभाग आमने सामने हो गया है. मंगलवार को जब ऑटो चालक थाने का घेराव करने पहुंचे तो पुलिस ने वीडियोग्राफी करवा कर उनका चालान काटने की धमकी दी.

अफसरों ने कहा
यातायात विभाग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रंजीत देवके ने बताया कि ऑटो चालकों ने एक वीडियो के माध्यम से शिकायत की है. कोई लिखित आवदेन नहीं मिला है. मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. जांच रिपोर्ट तीन दिन में वरिष्ठ अधिकारियों को सौंप दी जाएगी.

ऑटो चालकों की शिकायत
Loading...

ऑटो चालक महासंघ के संस्थापक राजेश बिड़कर के मुताबिक़ ट्रैफिक पुलिस कर्मी रंजीत ने ऑटो चालक के साथ बेरहमी से मारपीट की थी. वीडियो वायरल होने के बाद सिविल ड्रेस में कुछ पुलिस कर्मी रात में उसके घर गए थे. उसके बाद से वो लापता है. तीन दिन में रंजीत के ख़िलाफ कठोर कार्रवाई नहीं हुई तो शहर भर करीब 22 हजार ऑटो चालक हड़ताल पर चले जाएंगे.

ये भी पढ़ें-इंदौर के चर्चित ट्रैफिक पुलिसवाले की 'हरकत' कैमरे में हुई कैद तो खुली पोल

कमलनाथ सरकार का साथ देने वाले BJP MLA शरद कोल फिर कह गए ये बात...

साली की शादी का कार्ड ना आने पर पत्नी की हत्या के बाद पति ने की थी आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...