देवेंद्र फडणवीस बोले- प्रज्ञा ठाकुर को नही देना था हेमंत करकरे पर बयान

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हेमंत करकरे को शहीद मानती है और इसलिए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हेमंत करकरे पर ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 6, 2019, 7:15 PM IST
देवेंद्र फडणवीस बोले- प्रज्ञा ठाकुर को नही देना था हेमंत करकरे पर बयान
महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की फाइल फोटो
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 6, 2019, 7:15 PM IST
लोकसभा चुनाव की बहुचर्चित भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा ATS प्रमुख रहे हेमंत करकरे पर विवादित बयान पर प्रतिक्रियाओं का दौर अब भी जारी है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को शहीद हेमंत करकरे पर बयान नहीं देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हालांकि साध्वी प्रज्ञा ने अपना बयान वापस ले लिया था.

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इंदौर में कहा कि भारतीय जनता पार्टी हेमंत करकरे को शहीद मानती है और इसलिए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर हेमंत करकरे पर ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हालांकि यह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का यह निजी बयान था और बाद में उन्होंने इसके लिए माफ़ी भी मांग ली थी.



इंदौर में मराठी वोटर्स के सवाल पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि देश मे जात पात पर चुनाव नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि मोदी और विकास पर चुनाव लड़ा जा रहा है. सुमित्रा महाजन के सवाल पर फणनवीस ने कहा कि ताई बीजेपी का गौरव हैं और उन्हीं के आशीर्वाद से बीजेपी इंदौर सीट जीतेगी.

गौरतलब है कि भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बयान दिया था कि उनके श्राप दिया था, इसके बाद आतंकवादियों ने हेमंत करकरे को मारा है. प्रज्ञा के इस बयान के बाद देश में राजनीतिक भूचाल मच गया था. बीजेपी को इस मामले में सफाई भी देनी पड़ी थी कि यह उनका निजी बयान है. इसके बाद साध्वी प्रज्ञा ने भी इस बयान को व्यक्तिगत बताते हुए वापस ले लिया था.

यह पढ़ें- मालेगांव बम ब्लास्ट: इंदौर के परिवार ने ATS अफसरों पर लगाया हत्या का आरोप
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...