• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • दिग्विजय सिंह ने खोला ‘कुंडली का राज’, सिद्धू के इस्तीफे पर बोले- BJP करे तो मास्टरस्ट्रोक, हम करें तो...

दिग्विजय सिंह ने खोला ‘कुंडली का राज’, सिद्धू के इस्तीफे पर बोले- BJP करे तो मास्टरस्ट्रोक, हम करें तो...

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इंदौर में अपनी कुंडली का राज़ मीडिया को बताया (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इंदौर में अपनी कुंडली का राज़ मीडिया को बताया (फाइल फोटो)

Digvijay Singh Indore Visit: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इंदौर प्रवास के दौरान राज्य सरकार व बीजेपी संगठन पर निशाना साधा. वो अपनी कुंडली के बारे में बताते हुए बोले- 'मेरी कुंडली में लिखा है कि मुझे काम का श्रेय नहीं मिलेगा.'

  • Share this:

    इंदौर. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अब अपनी कुंडली को लेकर चर्चा में हैं. दिग्विजय सिंह ने इंदौर में मीडिया से चर्चा में खुद की कुंडली के बारे में लोगों को बताया. उन्होंने कहा कि मेरी कुंडली में लिखा है कि मुझे काम का श्रेय नहीं मिलेगा. हालांकि दिग्विजय ने पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस अध्यक्ष से त्यागपत्र पर कुछ भी खुलकर कहने से इनकार कर दिया. दिग्विजय ने इस मामले में सिर्फ इतना कहा कि यदि बदलाव बीजेपी करती है तो वह मास्टर स्ट्रोक और हम करें तो अव्यवस्था हो जाती है.

    एमपी में कांग्रेस की रैली पर प्रशासन द्वारा केस दर्ज करने को लेकर दिग्विजय ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यही तो हो रहा है. जब केंद्रीय मंंत्री का रोड शो हो या युवा मोर्चा अध्यक्ष रैली निकालें तो प्रकरण दर्ज नहीं होता. एमपी में अधिकारी भाजपा के कार्यकर्ता बनकर काम कर रहे हैं.

    विचारधारा के खिलाफ लड़ाई

    इंदौर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सरस्वती शिशु मंदिरों पर दिए अपने बयान पर कहा कि “मैं उस विचारधारा के खिलाफ हूं और लड़ाई कर रहा हूं, जो सद्भाव बिगाड़ती है. मेरा बयान उन लोगों के खिलाफ है, जो ऐसी विचारधारा को पनपने में मदद करते हैं. छात्र उसमें पढ़ते हैं, उनके बारे में मुझे कुछ नहीं कहना.”

    “प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म”

    कानून व्यवस्था प्रदेश में खत्म है. शराब ठेकेदारों के बीच सरेआम गोलियां चलती हैं. बीजेपी का एक गुट कुछ और कहता है दूसरा कुछ और कहता है. गोवा में पूर्व मंत्री के दलबदल पर सिंह ने कहा कि गडकरी जी ने सही कहा था कि मंत्री पद पाने के लिए लोग दलबदल कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोवा में 6 से हम 18 सीटों तक पहुंंचे थे, लेकिन मेरी कुंडली में लिखा है कि जो काम मैं करूंगा, उसका श्रेय मुझे नहीं मिलेगा. बता दें कि दिग्विजय सिंह ने इंदौर प्रवास के दौरान लोकसभा की पूर्व अध्‍यक्ष सुमित्रा महाजन के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज