कैलाश विजयवर्गीय के दिए संस्कार को ही आगे बढ़ा रहा उनका बेटा : दिग्विजय

कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को बैटकांड पर कहा कि कैलाश विजयवर्गीय के दिए संस्कार को ही उनका बेटा आगे बढ़ा रहा है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 7:05 PM IST
कैलाश विजयवर्गीय के दिए संस्कार को ही आगे बढ़ा रहा उनका बेटा : दिग्विजय
दिग्विजय सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 6, 2019, 7:05 PM IST
कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को बैटकांड पर तंज कसते हुए कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने जो संस्कार दिए हैं उनका बेटा उसी को आगे बढ़ा रहा है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा- प्रज्ञा ठाकुर मामले में सिर्फ नोटिस ही दिया गया, आगे कोई कार्रवाई नहीं हुई. आकाश को भी सिर्फ नोटिस ही दिया जाएगा. इनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है.
दिग्विजय सिंह यहां इंदौर में रेसिडेंसी कोठी पर मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे.

बजट को जुमला बताया

उन्होंने मोदी सरकार के बजट को जुमला करार दिया. पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि जीडीपी लगातार गिरती जा रही है और बड़े-बड़े दावे किए जा रहे रहे हैं. किसानों की आय दोगुना करने का दावा भी पूरी तरह से खोखला है. दिग्विजय ने कहा कि मेरा मामना है कि पेट्रोल और अल्कोहल को जीएसटी के दायरे में लाया जाना चाहिए. जीएसटी की दर भी एक या दो होनी चाहिए. बजट में सरकार की ओर से बड़े-बड़े दावे किए गए हैं, लेकिन यह नहीं बताया गया है कि इन्हें पूरा कैसे किया जाएगा. देश में सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी की है. बजट में उसे दूर करने के लिए कुछ नहीं किया गया है. किसानों के लिए भी किसी प्रकार का प्रावधान नहीं है.

आकाश को भी सिर्फ नोटिस ही दिया जाएगा
दिग्विजय सिंह ने आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम अधिकारी को बल्ले से पीटने के मामले में कहा कि प्रज्ञा ठाकुर मामले में भी नोटिस दिया गया था, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. आकाश को भी सिर्फ नोटिस ही दिया जाएगा. दिग्विजय ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने बच्चे को जो संस्कार दिए हैं, उन्हें ही वह आगे बढ़ा रहा है. कैलाश विजयवर्गीय ने भी आईपीएस अफसर को जूता दिखाया था. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है.

ये भी पढ़ेें- PM मोदी की नाराजगी के बाद आखिर कहां गायब हैं आकाश विजयवर्गीय
Loading...

First published: July 6, 2019, 7:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...