कलेक्टर्स से चर्चा : PM मोदी ने कोरोना कंट्रोल के लिए MP के मॉडल को सराहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिलाधिकारियों के साथ बैठक की. (Twitter/@narendramodi)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिलाधिकारियों के साथ बैठक की. (Twitter/@narendramodi)

Indore. कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री (PM Modi) ने सुझाव दिए हैं कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए ग्रामीण स्तर पर ज्यादा प्रभावी कदम उठाए जाएं. जीते हारे सभी दलों के कार्यकर्ताओं को कमेटियों में शामिल किया जाए. साथ ही वैक्सीनेशन को प्रभावी तरीके से लागू करने की व्यवस्था हो.

  • Share this:

इंदौर. कोरोना आपदा नियंत्रण के लिए PM नरेन्द्र मोदी (PM MODI) ने आज देशभर के कलेक्टर्स से चर्चा की. इस चर्चा में इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर के कलेक्टर्स (Collectors) को भी शामिल होने का मौका मिला.

कोरोना संक्रमण रोकने के प्रबंधन को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को देश के विभिन्न राज्यों के कलेक्टर्स के साथ सीधा संवाद किया. बैठक में देश के 9 राज्यों के 50 कलेक्टर शामिल हुए थे. इनमें से 6 कलेक्टर्स को बोलने का मौका मिला. मध्यप्रदेश से इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर के कलेक्टर बैठक में शामिल हुए.

PM मोदी ने दिये ये सुझाव

इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने इंदौर के शहरी और ग्रामीण इलाके में कोरोना संक्रमण रोकने और जागरुकता को बढ़ाने के लिए उठाए कदमों की जानकारी दी. मनीष सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सुझाव दिए हैं कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए ग्रामीण स्तर पर ज्यादा प्रभावी कदम उठाए जाएं. जीते हारे सभी दलों के कार्यकर्ताओं को कमेटियों में शामिल किया जाए. साथ ही वैक्सीनेशन को प्रभावी तरीके से लागू करने की व्यवस्था हो. ये विशेष तौर पर ध्यान रखा जाए कि किसी भी स्थिति में वैक्सीन खराब न जाए. एक एक डोज जनता के लिए बहुत जरूरी है.
CM शिवराज ने दी जानकारी

चर्चा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए थे. मुख्यमंत्री ने प्रदेश में शुरू किये गए अभियान की जानकारी पीएम को दी. प्रधानमंत्री से मिले मूल मंत्र के बाद अब ग्रामीण इलाकों में सख्ती और समन्वय से कोरोना प्रोटोकाल का पालन कराया जाएगा. साथ ही वैक्सीनेशन में तेजी लायी जाएगी.




PM मोदी ने सराहा

जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा भी आज पीएम मोदी के साथ चर्चा में शामिल थे. कोरोना आपदा नियंत्रण कलेक्टर्स के साथ VC में पीएम मोदी ने कोरोना नियंत्रण के लिए प्रदेश के मॉडल को सराहा. शहर से लेकर ग्राम पंचायत तक किए गए कार्यों की सराहना की और लगातार इसी तरह कमर कस कर काम करने के लिए कहा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज