Home /News /madhya-pradesh /

सुहागरात से ही पति बनाता आ रहा अप्राकृतिक संबंध, 27 साल छोटी पत्नी ने सुनाई आपबीती

सुहागरात से ही पति बनाता आ रहा अप्राकृतिक संबंध, 27 साल छोटी पत्नी ने सुनाई आपबीती

एमपी के इंदौर की अदालत ने 67 साल के पति की जमानत याचिका खारिज कर दी. पत्नी ने उस पर गलत तरीके से संबंध बनाने का आरोप लगाया था.

एमपी के इंदौर की अदालत ने 67 साल के पति की जमानत याचिका खारिज कर दी. पत्नी ने उस पर गलत तरीके से संबंध बनाने का आरोप लगाया था.

Madhya Pradesh News: इंदौर में पत्नी ने पति के खिलाफ अननेचुरल सेक्स का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पति, पत्नी से 27 साल बड़ा है. पत्नी के आरोप के बाद जिला अदालत ने पति की जमानत याचिक रद कर दी. महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों की शादी पिछले साल 28 अक्टूबर को ही हुई है. पहली रात को ही आरोपी ने उसके साथ विदेशी लोगों की तरह अप्राकृतिक सेक्स करने की कोशिश की. महिला के मुताबिक- पति के दांत नकली हैं. उसने इन नकली दातों से मेरे अंदरूनी और निजी अंगों को काटा. इसके बाद वह मुझे उदयपुर घुमाने ले गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसकी नकली बत्तीसी जब्त की.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में जिला न्यायालय ने 67 साल के पति की जमानत याचिका खारिज कर दी. वह पत्नी से 27 साल बड़ा है और अननेचुरल सेक्स करने का आदी है.  67 साल का आरोपी गुजरात का बड़ा ज्वेलर है. वह सुनार है और उसने दलित समाज की महिला से शादी की. पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी ने कुछ दिनों पहले ही इंदौर के महिला थाने में मामला दर्ज कराया था. महिला ने पुलिस को बताया कि दोनों की शादी पिछले साल 28 अक्टूबर को ही हुई है. पहली रात को ही आरोपी ने उसके साथ विदेशी लोगों की तरह अप्राकृतिक सेक्स करने की कोशिश की.

महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती

महिला के मुताबिक- पति के दांत नकली हैं. उसने इन नकली दातों से मेरे अंदरूनी और निजी अंगों को काटा. इसके बाद वह मुझे उदयपुर घुमाने ले गया. वहां भी इसी तरह की हरकतें कीं. मैंने जब विरोध किया तो उसने कहा कि मैं बहुत बड़ा ज्वेलर हूं और मेरी बहुत पहचान है. मेरा कारोबार करोड़ों का है. अगर पुलिस को या परिवार के किसी सदस्य को बताया तो गुजरात से ही इंदौर में तेरे परिवार को खत्म करवा दूंगा.

पुलिस को दिखाए शरीर पर लगे घाव

बताया जाता है कि इसके बाद महिला ने खुद को समझाया और हिम्मत जुटाई. वह इंदौर के महिला थाने पहुंची और पुलिस को शरीर पर लगे घाव बताए. पुलिस ने जब मेडिकल कराया तो घावों की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसकी नकली बत्तीसी जब्त की. आरोपी ने कोर्ट में खुद की जमानत के लिए सारे हथकंडे अपनाए, लेकिन सबूतों और तथ्य के आधार पर कोर्ट ने इसे गंभीर अपराध की श्रेणी में लिया.

कोर्ट ने आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी. पीड़ित पत्नी ने जिला न्यायालय से कहा है कि उसके पति को आसानी से न छोड़ा जाए. उसे कड़ी से कड़ी से सजा दी जाए. उसका पति हैवान है. पीड़िता की शिकायत के बाद ही पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया था और मंगलवार को न्यायालय में पेश किया था.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर