Home /News /madhya-pradesh /

dmk mp dnv senthilkumar gives 1 lakh aid for rape victim for treatment in indore read shocking story mpns

इंदौर में भर्ती रेप पीड़िता की मदद करने पहुंचे DMK सांसद, अस्पताल में दी 1 लाख रुपये की मदद

MP Top News: तमिलनाडु के सांसद सेंथिल कुमार इंदौर में रेप पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिले. उन्होंने परिवार को हर मदद का आश्वासन दिया.

MP Top News: तमिलनाडु के सांसद सेंथिल कुमार इंदौर में रेप पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिले. उन्होंने परिवार को हर मदद का आश्वासन दिया.

Indore Rape Case Update: 11 साल की रेप पीड़िता इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. इस बीच तमिलनाडु की धर्मपुरी लोकसभा क्षेत्र से सांसद सेंथिल कुमार अचानक यहां पहुंचे और बच्ची के परिजनों को 1 लाख रुपये दिए. उन्होंने कहा कि ये जघन्य घटना है. बच्ची के माता-पिता ने उसके इलाज के लिए अपना सबकुछ बेच दिया. हम परिवार की हर प्रकार से मदद करेंगे. हम बच्ची को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. तमिलनाडु के डीएमके सांसद डीएनवी सेंथिल कुमार अचानक इंदौर पहुंचे और महेश्वर की रेप पीड़ित बच्ची के परिजनों से मिले. सांसद सेंथिल कुमार ने अरबिंदो अस्पताल में पीड़िता के परिजनों को 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी. उन्होंने परिजनों से कहा कि वे बच्ची का इलाज अच्छे से अच्छे अस्पताल में कराएंगे, साथ ही परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी भी उठाएंगे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार ने बच्ची की 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद की है, लेकिन हम उसकी और उसके परिवार की पूरी जिम्मेदारी उठाएंगे.

सांसद सेंथिल कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बच्ची की जानकारी मिली. इसमें बच्ची के परिजन मदद की गुहार लगा रहे थे. ये निर्भया जैसा ही केस है. 11 साल की बच्ची के साथ 12 मार्च को वहशी दरिंदे ने क्रूरता के साथ रेप किया. बता दें, रेप के कारण बच्ची के भीतर के सभी अंग फट गए हैं. अंग फटने से शौच, बच्चेदानी और मूत्रमार्ग एक हो गया है. बच्ची का प्राथमिक इलाज पहले एमवाय अस्पताल में करने की कोशिश की गई, लेकिन इन्फेक्शन से पूरे शरीर में जहर फैल रहा था. इसलिए बाद में उसे अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसे एड्स जैसी जानलेवा बीमारी भी हो गई है. बच्ची डेढ़ महीने से मौत से संघर्ष कर रही है.

बच्ची की हालत नाजुक

जानकारी के मुताबिक, उसके माता-पिता पहले उसे खरगोन के अस्पताल में ले गए, फिर इंदौर के एमवाय अस्पताल लेकर आए. जानकारी के मुताबिक, अरबिंदो हॉस्पिटल में बच्ची का एक ऑपरेशन और किया गया. हालत में थोड़ा सुधार है, लेकिन अभी तीन से चार ऑपरेशन और करने पड़ेंगे. गौरतलब है कि तमिलनाडु की धर्मपुरी लोकसभा क्षेत्र से सांसद सेंथिल कुमार पेशे से डॉक्टर हैं. वे बताते हैं कि बच्ची के माता-पिता मजदूरी करते हैं. उन्होंने बच्ची के इलाज के लिए अपनी पुश्तैनी जमीन और गहने तक बेच दिए हैं. इसलिए हमने उनके जीपन यापन के लिए 1 लाख रुपए दिए हैं.

बहुत दुखद घटना है- सांसद

सांसद ने कहा कि ये बहुत दुखद घटना है. हमने बच्ची के परिवार को मोरल सपोर्ट दिया है. हम उसके परिवार के पुनर्वास के लिए पूरी मदद करेंगे. हमने बच्ची के माता- पिता को आश्वस्त किया है कि भविष्य में बच्ची के इलाज के लिए उसे एम्स दिल्ली ले जाना पडे़ या तमिलनाडु आकर इलाज कराना चाहे तो मैं पूरी मदद करूंगा, लेकिन हम बच्ची को मरने के लिए नहीं छोड़ सकते. हालांकि, एमपी सरकार बच्ची का फ्री इलाज करा रही है.

Tags: Indore news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर