पति की हैवानियत की शिकार महिला के शरीर से डॉक्टरों ने निकाला...
Indore News in Hindi

पति की हैवानियत की शिकार महिला के शरीर से डॉक्टरों ने निकाला...
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर में पति की दरिंदगी की शिकार महिला को मंगलवार को यहां डाक्टरों ने नया जीवन दिया. यहां एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर्स ने जटिल सर्जरी के जरिये उसके गुप्तांग से मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप निकाली.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के इंदौर में पति की दरिंदगी की शिकार महिला को मंगलवार को यहां डाक्टरों ने नया जीवन दिया. यहां एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टर्स ने जटिल सर्जरी के जरिये उसके प्राइवेट पार्ट से मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप निकाला. दरअसल लगभग 2 साल पहले दूसरी महिला से प्रेम के चक्कर में पत्नी की पिटाई के बाद पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में वाहन का हैंडल ग्रिप डाल दिया था. दो दिन पहले महिला की हालत खराब हुई तो उसे उपचार के लिए एम वाय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था.

मंगलवार को डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर महिला के पेट से वाहन का हैंडल निकाला. फिलहाल महिला के लिए अगले 72 घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं और वो पूरी तरह डॉक्टरों की निगरानी में है. वही पुलिस ने आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डॉक्टरों के अनुसार ऑपरेशन सफल रहा और महिला के शरीर से बाइक का हैंडल निकाल लिया गया, लेकिन महिला को 72 घंटे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है. वहीं डॉक्टरों के इस जटिल ऑपरेशन के बाद ये अस्पताल और इसके काबिल डॉक्टर फिर से चर्चा में हैं.

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने पति के किसी और महिला के मेल जोल पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद दोनों में विवाद हो गया था, पत्नी की रोकटोक पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने पत्नी को शराब पिलाकर उसके गुप्तांग में हैंडल डाल दिया. शर्म के कारण महिला ने ये घटना किसी को नहीं बताई और ऐसी ही हालत में महिला ने करीब 2 साल गुजार दिया, लेकिन इसी बीच उसके पूरे शरीर में इन्फेक्शन फैल गया और उसका दर्द बर्दाशत से बाहर हो गया तो उसनेे  हिम्मत जुटाकर महिला थाने पहुंची. उसकी हालत देख महिला पुलिस का भी दिल पसीज गया और उसने जल्द ही पीड़ित महिला को अस्पताल पहुंचाया, जिसके बाद डॉक्टरों की देखरेख में ऑपरेशन करने का फैसला किया और  जटिल सर्जरी के जरिये ऑपरेशन को सफल बनाया.



यह भी पढ़ें- पढ़ें एक पत्नी की खौफनाक दास्तां, उस रात पति ने मोबाइल पर ब्लू फिल्म देखी और फिर..
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading