Home /News /madhya-pradesh /

drunk friends who killed friend in jungle for liquor arrested after one year police open shocking secret mpns

शराब पार्टी करते-करते दोस्तों ने की थी शख्स की हत्या, 1 साल बाद पुलिस ने खोला ये खौफनाक राज

Indore Crime: इंदौर पुलिस ने एक साल पहले दोस्त की हत्या कर फरार हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Indore Crime: इंदौर पुलिस ने एक साल पहले दोस्त की हत्या कर फरार हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Shocking Crime Story: मध्य प्रदेश के इंदौर में दो दोस्त शराब पार्टी के दौरान अपने ही साथी की हत्या कर फरार हो गए थे. पुलिस ने इस हत्याकांड की फाइल बंद नहीं की और एक साल बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दोनों अपने-अपने ससुराल में फरारी काट रहे थे. पुलिस के पकड़ते ही उन्होंने जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि शराब पार्टी के दौरान मृतक एक पैग ज्यादा शराब मांग रहा था. इस वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस ने जंगल सिंह हत्याकांड का एक साल बाद पर्दाफाश किया है. उसकी हत्या दो दोस्तों ने की थी. शराब पार्टी के दौरान मृतक एक पैग ज्यादा शराब मांग रहा था. इस वजह से दोनों आरोपी भड़क गए थे और उन्होंने नशे में दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था. मृतक का कंकाल हत्या के 15 दिन बाद ही जंगल में मिल गया था, लेकिन उसकी पहचान अब उजागर हुई. पहचान मिलने के बाद आरोपी गिरफ्तार किए गए. आरोपी सबूत छुपाने के लिए मृतक का आधार कार्ड भी साथ ले गए थे.

जानकारी के मुताबिक, लगभग एक साल पहले बेटमा थाना अंतर्गत सिंधीपुरा गांव के एक खेत में एक कंकाल मिला था. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. इस दौरान पता चला था कि कंकाल जंगल सिंह भूरिया का है. पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि जंगल सिंह अपने दो अन्य साथियों के साथ भंगार खरीदने बेचने का काम करता था. आखिरी बार मृतक को गेंदालाल और जगदीश वसुनिया के साथ देखा गया था. इसके बाद पुलिस ने गेंदालाल और जगदीश के घर दबिश दी तो वह घर से गायब थे.

आरोपियों ने कबूल किया अपना जुर्म

1 साल से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन वे लगातार पुलिस को चकमा दे रहे थे. पुलिस को हाल ही में जानकारी मिली की दोनों आरोपी अलग-अलग जगहों पर अपने ससुराल में एक साल से छिपे हैं. पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक,आरोपियों ने बताया कि वे सभी एक साल पहले सिंधीपुरा में हरि सिंह के खेत पर पार्टी मनाने गए थे. वहां विवाद हो गया. आरोप है कि मृतक अधिक शराब मांग रहा था.

यह थी हत्या की वजह

आरोपियों ने पुलिस को बताया, मृतक कह रहा था कि उसने शराब खरीदने के लिए ज्यादा पैसे मिलाए हैं, इसलिए उसे शराब का एक पैग ज्यादा चाहिए. इसी बात पर विवाद बढ़ गया और  विवाद के चलते आरोपियों ने जंगल सिंह पर हमला बोल दिया. चोट लगने की वजह से वह बेहोश होकर नीचे गिर गया और फिर उठा नहीं. उसकी मौत हो गई. आरोपी उसे मृत छोड़कर वहां से भाग गए. चूंकि जंगल होने की वजह से यहां अधिक लोगो का आना-जाना नहीं था. इसलिए आरोपियों ने शव की पहचान छुपाने के लिए उसकी जेब में रखे दस्तावेज और सामान भी निकल लिए.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर