Home /News /madhya-pradesh /

drunk man was creating ruckus on the road lynched by mob in mhow nodps

शराबी कर रहा था सड़क पर हंगामा, वाहनों पर फेंके पत्थर, बेकाबू भीड़ ने उठाया खौफनाक कदम

मृतक का नाम लक्ष्मण है, वह पास के ही आम्बाचंदन का रहने वाला था.

मृतक का नाम लक्ष्मण है, वह पास के ही आम्बाचंदन का रहने वाला था.

इंदौर के पास महू में सोमवार की शाम को एक युवक शराब के नशे में हंगामा कर रहा था. युवक ने नशे में धुत होकर लोगों के साथ मारपीट भी की. साथ ही वाहनों पर भी पत्थर बरसाए. इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने युवक की पिटाई कर दी. जिससे वह घायल हो गए. साथ ही युवक के हंगामे की खबर पुलिस को दी. पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

अधिक पढ़ें ...

महू. मध्यप्रदेश के इंदौर के पास महू में एक शराबी युवक की में सोमवार शाम भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक युवक सड़क पर शराब पीकर हंगामा कर रहा था. युवक ने नशे में धुत होकर लोगों से झूमापटी की. साथ ही गाली गलौच करते हुए वाहनों पर पत्थर भी बरसाए. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. पिटाई के बाद शराबी युवक घायल हो गया. जिसे पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची. यहां शराबी ने दम तोड़ दिया. मामला महू के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

मृतक का नाम लक्ष्मण है, वह पास के ही आम्बाचंदन का रहने वाला था. लक्ष्मण सोमवार को शराब के नशे में हंगामा कर रहा था. उसने लोगों से मारपीट भी की. जब लोग उसकी हरकतों से परेशान हो गए तो उसकी पिटाई लगा दी. साथ ही लोगों ने पुलिस को भी युवक के हंगामे की जानकारी पुलिस दी. पुलिस आरक्षक मौके पर पहुंचा, लेकिन वह भीड़ को अकेले नियंत्रण करने में असफल रहा. नशे की हालत में चूर लक्ष्मण ने एक बार पुलिस कर्मचारी से भी मारपीट की कोशिश की. बहरहाल इसके बाद भीड़ और आक्रोशित हो गयी, उसकी, लाठी डंडे और पत्थर से जमकर पिटाई कर दी. पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई जहां पर उसकी मौत हो गई.

काफी देर तक चला हंगामा
जानकारी के मुताबिक लक्ष्मण पेशे से वह ड्राइवर था. उसने दो शादी की थी. एक पत्नी श्रीराम नगर में रहती थी. वह अक्सर उससे मिलने यहां जाता था. लेकिन सोमवार रात वह नशे की हालत में वहा पहुंचा और हंगामा करने लगा. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि इसे मॉब लॉन्चिंग का भी नाम दिया जा रहा है. मारपीट की घटना के कई वीडियो भी पुलिस के हाथ लगे हैं. वहीं पुलिस ने घटना स्थल के करीब मौजूद सीसीटीवी फुटेज भी जब्त कर लिए हैं. इसमें भीड़ लक्ष्मण को मारते नजर आ रही है. लक्ष्मण को जब भीड़ मार रही थी तब वह हिन्दू राष्ट्र और जय श्रीराम के जमकर नारे लगा रहे थे. इस वक़्त भीड़ उसे एक वर्ग विशेष से जुड़ा हुआ मान रही थी.

संदेहियों को हिरासत में लिया
बहरहाल पुलिस ने शार्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर ह्त्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं हत्या के आरोप में कुछ संदेहियों को हिरासत में ले लिया है. अन्य की पहचान की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा अब पुलिस की तरफ से किया जा रहा है. एएसपी महू के मुताबिक़ महू थाना अंतर्गत एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया था. इसमें युवक की मौत हो गई थी. पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए छानबीन शुरू कर दी है. हत्यारों की पहचान कर जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Indore news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर