होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /रात भर कहर बरपाती रही रफ्तार : सड़क हादसों में डॉक्टर, इंजीनियरिंग छात्र सहित 4 लोगों की मौत, 3 घायल

रात भर कहर बरपाती रही रफ्तार : सड़क हादसों में डॉक्टर, इंजीनियरिंग छात्र सहित 4 लोगों की मौत, 3 घायल

इंदौर में गुरुवार रात रफ्तार मौत बनकर टूटी. एक ही रात में सड़क हादसों में 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी.

इंदौर में गुरुवार रात रफ्तार मौत बनकर टूटी. एक ही रात में सड़क हादसों में 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी.

Indore. लसूड़िया थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित ओमेक्स सिटी के पास बाइक सवार तीन युवक सड़क किनारे खड़े डंपर में जा टकराए. ...अधिक पढ़ें

इंदौर. इंदौर में रफ्तार कहर बरपाती रही. अलग अलग सड़क हादसों में यहां एक डॉक्टर सहित चार लोगों की मौत हो गयी और एक बच्ची सहित तीन लोग घायल हो गए. इंदौर के लसूड़िया थाना अंतर्गत बायपास पर सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में अंसुलित बाइक सवार जा टकराए, जिसमे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. मृतकों में एक महू वेटरनरी कॉलेज का डॉक्टर और दो स्टाफ के कर्मचारी थे. इसके अलावा भंवरकुआ इलाके में अपने दोस्तों के साथ गरबा देखने जा रहा इंजीनियरिंग का एक स्टूडेंट भी हादसे का शिकार हो गया, जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. छात्र को किस वाहन ने टक्कर मारी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरु कर दी.

लसूड़िया थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित ओमेक्स सिटी के पास बाइक सवार तीन युवक सड़क किनारे खड़े डंपर में जा टकराए. हादसा इतना भीषण था कि तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों के शव को पीएम के लिए  एम वाय अस्पताल भिजवाया. मृतकों में से एक डॉ रितेश यादव महू वेटरनरी कॉलेज में पदस्थ था. बाकी दोनों रोहित यादव और राजा यादव वहीं के कर्मचारी थे.

सड़क किनारे वाहन खड़े न करें
यह पहला मामला नहीं है जब सड़क किनारे खड़े वाहन हादसे की वजह बने हों. इससे पहले भी लसूड़िया में एक कार ट्रक से टकराई थी, इसमें भी सवार सभी युवकों की मौत हो गई थी. इसके बाद निर्देश दिए गए थे कि सड़क किनारे बिना संकेतक के कोई वाहन खड़े नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें-एमपी नगरीय निकाय चुनाव : मतगणना जारी, सैलाना और मंडलेश्वर में लहराया कांग्रेस का परचम

इंजीनियरिंग के छात्र की मौत
भंवरकुआं में हादसे का शिकार हुआ राहुल अपने दोस्तों के साथ गरबा देखने जा रहा था. दोस्त कुछ आगे तक पहुंच गए, बाइक से पीछे पीछे राहुल आ रहा था,लेकिन तभी कोई वाहन राहुल को टक्कर मार गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चल सका है.

सड़क पर घायल पड़े थे मां और बेटा बेटी
एक अन्य हादसे में कनाड़िया थाना इलाके में स्थित बिचौली में एक ही परिवार के तीन सदस्य सड़क पर घायल अवस्था में मिले. इसमें मां, बेटा और बेटी शामिल हैं. यह सभी बाइक पर सवार थे. कोई अज्ञात वाहन उन्हें टक्कर मारकर भाग गया. घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है. कनाड़िया थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags: Accident in MP, Big accident, Indore news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें