इंदौर में COVID-19 के प्रकोप के बीच बुजुर्ग दम्पति की संदिग्ध हालात में मौत
Indore News in Hindi

इंदौर में COVID-19 के प्रकोप के बीच बुजुर्ग दम्पति की संदिग्ध हालात में मौत
जिला पुलिस बल में रिक्त पदों में ट्रांसफर के लिए स्वीकृत पदों से अधिक पदस्थापना नहीं की जाएगी. (File Photo)

इंदौर (Indore) के एक आवासीय इमारत के फ्लैट में बुजुर्ग दम्पति (Elderly Couple) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

  • Share this:
इंदौर. देश में कोविड-19 (COVID-19) का प्रकोप दिन, प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस महामारी से कुछ राज्य बुरी तरह से प्रभावित हैं. इनमें से महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश प्रमुख रूप से शामिल हैं. मध्य प्रदेश का भी इंदौर शहर इस वायरस के संक्रमण से बुरी तरह प्रभावित है. इस बीच इंदौर (Indore) के एक आवासीय इमारत के फ्लैट में बुजुर्ग दम्पति (Elderly Couple) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

एमजी रोड पुलिस थाने के प्रभारी राजेंद्र चतुर्वेदी ने रविवार को बताया कि स्नेहलतागंज क्षेत्र के एक आवासीय अपार्टमेंट के फ्लैट में प्रकाश शाह (65) और उनकी पत्नी स्मिता शाह (63) की शनिवार देर रात मौत हो गई. वे इस फ्लैट में अकेले रहते थे और उनकी कोई संतान नहीं थी. पुलिस को घटना की सूचना पड़ोसियों से मिली.

कोविड-19 से संक्रमित होने की आशंका खारिज
चतुर्वेदी ने बताया, ‘मौके पर किसी तरह के संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं. हमें संदेह है कि शाह की किसी बीमारी के चलते मौत हुई और सदमे में उनकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया.’ थाना प्रभारी ने बताया कि डॉक्टरों की टीम ने मौके पर जाकर जांच की है. लेकिन उन्होंने बुजुर्ग दम्पति के कोविड-19 से संक्रमित होने की आशंका को फिलहाल खारिज किया है.



लंबे समय से चल रहे थे बीमार


उन्होंने बताया कि पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. दम्पति की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की विस्तृत जांच जारी है. प्रकाश शाह, शहर के गुजराती भाषी समुदाय के एक स्थानीय संगठन की व्यवस्थापक समिति के सदस्य थे. संगठन के प्रमुख पंकज संघवी ने बताया कि वह लम्बे समय से बीमार चल रहे थे और फ्लैट से बाहर नहीं निकले थे.

ये भी पढ़ें - 

युवती को बंधक बनाकर 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म, 1.5 लाख ₹ में बेचने का आरोप

अब बिना पास जा सकते हैं दिल्ली से नोएडा और गुरुग्राम, ये है गाइडलाइन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading