इंदौरः लुटेरों की तलाश में गई पुलिस टीम पर अचानक बरसने लगी गोलियां, ASP सहित 5 अफसर घायल
Indore News in Hindi

इंदौरः लुटेरों की तलाश में गई पुलिस टीम पर अचानक बरसने लगी गोलियां, ASP सहित 5 अफसर घायल
वांटेड आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी.

इंदौर के परदेशीपुरा थाने में बैंक लूट (Bank Loot) मामले की आरोपियों की तलाश में निकली पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया हमला. 3 थानों के प्रभारी समेत 5 अधिकारी हुए जख्मी. पुलिस की फायरिंग में 2 बदमाशों को भी लगी गोली.

  • Share this:
इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में बैंक लूट के आरोपियों की तलाश में निकली  पुलिस पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. बदमाशों की गोलीबारी में ASP सहित 5 अधिकारी घायल हो गए. वहीं पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई में 2 अपराधियों को भी गोली लगी है. घायलों को इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक बीते दिनों परदेशीपुरा थाने में बैंक लूट मामले की आरोपियों की तलाश के दौरान यह घटना हुई.

बैंक लूट मामले में आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस को सूचना मिली थी कि 4 आरोपी सुपर कॉरिडोर इलाके में बैंक लूट के पैसों का बंटवारा कर रहे हैं. पुलिस सभी को हिरासत में लेने पहुंची, लेकिन बदमाशों ने अचानक हमला बोल दिया. बदमाशों ने एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाईं. खुद को घिरता देख पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की. पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. जबकि, ASP सहित पांच पुलिस अधिकारी भी जख्मी हुए हैं. वहीं, भागने की फिराक में एक आरोपी दीवार से कूद गया, जिससे उसके पैर में गंभीर चोट आई हैं.

पुलिस को मौके से दो पिस्टल और और तीन लाख रुपए नगद मिले हैं. आशंका है कि यह नगदी बैंक लूट की होगी. पुलिस इस मामले में फिलहाल पड़ताल कर रही है. परदेशीपुरा थाना इलाके के वांटेड बदमाश शुभम और अंकुर ने बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था. तीन बदमाशों में से दो की बैंक के सामने ही दुकान थी. आशंका है कि बदमाशों ने दुकान पर बैठ कर ही बैंक की रेकी की होगी और लूट की वारदात को अंजाम दिया होगा.





3 थाना प्रभारी, सीएसपी और एएसपी हुए जख्मी

इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा के मुताबिक, परदेशीपुरा थाना पुलिस के वांटेड आरोपियों को पकड़ने गयी पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी. जबाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हुए हैं. एक अन्य आरोपी भी घायल हुआ है. उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई के दौरान ही बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी, हीरा नगर थाना प्रभारी राजीव भदौरिया और परदेशीपुरा थाना प्रभारी राहुल शर्मा सहित सीएसपी और एएसपी भी घायल हुए हैं. आरोपियों से अभी विस्तृत पूछताछ होगी. इनके पास से दो पिस्टल और नगद तीन लाख रुपये मिले हैं. इन्हें जब्त कर आगे के कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading