Home /News /madhya-pradesh /

VIDEO: ड्यूटी के बीच आधी रात में चौराहे के पास कसरत कर रहे TI, वीडियो वायरल

VIDEO: ड्यूटी के बीच आधी रात में चौराहे के पास कसरत कर रहे TI, वीडियो वायरल

INDORE के विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी रात के सन्नाटे में ड्यूटी के दौरान बीच चौराहे पर कसरत का वक्त निकाल ही लेते हैं.

INDORE के विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी रात के सन्नाटे में ड्यूटी के दौरान बीच चौराहे पर कसरत का वक्त निकाल ही लेते हैं.

Indore News : इंदौर के एक बहादुर थाना प्रभारी तहजीब काजी इन दिनों अपनी ड्यूटी के साथ-साथ फिटनेस (Fitness) का संदेश दे रहे हैं. वो ड्यूटी के दौरान ही बीच चौराहे पर आधी रात में कसरत कर रहे हैं. वो कह रहे हैं कसरत कहीं भी और कभी भी की जा सकती है. ये वही थाना प्रभारी हैं जिन्होंने कुछ समय पहले अपनी जान पर खेलकर एक होटल में आग में फंसे लोगों को बचाया था.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती और कसरत (Exercise) के लिए कोई खास जगह नहीं होती. बस इच्छा शक्ति होना चाहिए. जब और जहां चाहिए बस वक्त निकाल लीजिए. इंदौर के एक थाना प्रभारी अपनी सख्त ड्यूटी के बीच सेहत के लिए सड़क पर ही समय निकाल लेते हैं और वहीं बन जाता है उनका जिम. ये थाना प्रभारी अपने आप में सबके लिए एक स्वस्थ संदेश बन गए हैं. बीच सड़क पर कसरत करने का इनका वीडियो कुछ दिन से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

ये शख्स हैं इंदौर विजय नगर के थाना प्रभारी तहजीब काजी. अक्सर अपने काम के कारण चर्चा में रहने वाले काजी इस बार बीच सड़क पर कसरत करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आधी रात का है और जगह है शहर का एक चौराहा. थाने से कुछ दूर ड्यूटी के दौरान वक्त मिलने पर वो ड्यूटी करते करते डंबल उठाकर कसरत करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह एक खाली पड़े मैदान पर दौड़ रहे हैं. यह वीडियो खुद तहजीब काजी ने अपने whats app पर अपलोड किये थे और लिखा कि एक्सरसाइज के लिए कोई बहाना नहीं. जब समय मिले तब कर लेना चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

जान पर खेलकर आग से लोगों को बचाया था
तहजीब काजी कुछ साल पहले ही देवास से तबादला होकर इंदौर के विजय नगर थाना आए हैं. शुरुआत में वो तुकोगंज थाने में भी रहे. तुकोगंज में एक बहुमंजिला होटल में आग लगने के बाद वो चर्चा में आये थे. उस वक़्त अपनी जान की चिंता किये बिना तहजीब काजी आग से घिरे होटल के धुआं भरे कमरे में घुसकर लोगों को सुरक्षित बाहर निकालकर लाए थे. हालांकि वो खुद झुलस गए थे. उनके इस साहस के बाद ही उन्हें जीवन रक्षक पदक से नवाजा गया था. जाने कुछ समय पूर्व ही तहजीब काजी को यह अवार्ड दिया गया है.

ये भी पढ़ें- रानी कमलापति स्टेशन की तर्ज पर डेवलप होंगे देश के 200 रेलवे स्टेशन: PM Modi

फिटनेस फ्रीक थाना प्रभारी
तहजीब काजी अपनी फिटनेस के लिए फिक्रमंद रहते हैं. वह अक्सर वर्जिश करते देखे जाते हैं. कोरोना वेव के दौरान वो भी संक्रमित हो गए थे. उसके कुछ समय बाद उनकी मां को भी कोरोना हो गया था. काजी साहब अस्पताल में भी वर्जिश करते रहे और 60 फीसदी संक्रमण के बाद भी स्वस्थ होकर घर लौट आए थे. उस वक़्त भी काजी ने कसरत को काफी असरकारक बताया था.

बीच सड़क पर कसरत
बीच सड़क कसरत का यह वीडियो कुछ लोगो को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही स्टाफ भी प्रशंसा कर रहा है. इससे पूर्व तहजीब काजी का लॉक डाउन के वक़्त वीडियो शूट करवाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. उसमें वह यातायात नियमों का मखौल उड़ाते एक फ़िल्मी गाने पर वीडियो शूट करवा रहे थे.

Tags: Fitness, Indore news. MP news, Indore viral video, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर