इलाज के नाम पर फर्जी तांत्रिक ने किया महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

पीड़िता के पति की मौत के बाद वह बीमार लगी थी, जिसके बाद वह तांत्रिक दीपक बाबा के संपर्क में आई, दीपक बाबा ने इलाज के नाम पर महिला से होटल में दुष्कर्म किया.

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 16, 2019, 12:17 PM IST
इलाज के नाम पर फर्जी तांत्रिक ने किया महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज
सांकेतिक तस्वीर
Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 16, 2019, 12:17 PM IST
मध्य प्रदेश के इंदौर के तुकोगंज थाना इलाके में फर्जी तांत्रिक द्वारा महिला का इलाज के नाम पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता पति की मौत के बाद बीमार रहने लगी थी, जिसके बाद उसने मां के कहने पर तांत्रिक दीपक बाबा से इलाज करवाया. पुलिस के अनुसार आरोपी दीपक बाबा ने पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया और पुलिस को इसके बारे में बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देता था. पीड़ित महिला की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते हुए तुकोगंज थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि दो महीने पहले पीड़िता गोमा की फेल में रहने वाले तांत्रित दीपक बाबा से अपना इलाज करवाने के लिए गई थी. एक साल पहले महिला के पति ने आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद वह अक्सर बीमार रहने लगी थी. इलाजे के दौरान तांत्रिक ने महिला को अपने झांसे में लिया और तांत्रिक क्रिया करने का नाम पर उसे एकांतवास में ले गया. मौका मिलने के बाद तांत्रिक उसे बाइक से सांवेर स्थित होटल ले गया, जहां नशीला पदार्थ खिलाकर उसे दुष्कर्म का शिकार बनाया.

वारदात के बाद पीड़िता कई महीनों तक परेशान होती रही और उसने यह बाद अपनी मां को बताई. इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां के साथ तुकोगंज थाने पर पहुंचकर फर्जी तांत्रिक दीपक बाबा के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया. पुलिस का कहना है कि आरोपी इलाज के नाम पर पहले भी ऐसी कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म की वारदात कर चुका है. पुलिस आरोपी तांत्रिक की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  तंत्र-मंत्र करवाकर नाबालिग से दुष्कर्म, दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-  टीआई और हवलदार पर थाना परिसर में दुष्‍कर्म का आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2019, 11:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...