अपना शहर चुनें

States

शादी के लिए पैसे नहीं थे इसलिए पिता ने कर दी बेटी की हत्या!

जब बबलेश को होश आया तब उसने बताया कि बेटी रानी की वो हत्या कर चुका है और उसकी लाश ड्रम में भरी हुई है

  • Share this:
इंदौर के परदेशीपुरा में एक पिता ने अपनी जवान बेटी की हत्या कर दी क्योंकि वो उसकी शादी का खर्च नहीं उठा सकता था. हत्या के बाद पिता ने बेटी के शव को ड्रम में छिपा दिया. पिता को अपनी पत्नी के चरित्र पर भी शक़ था इसलिए उस पर भी जानलेवा हमला किया और फिर खुद ज़हर पी लिया. दो दिन बाद जब होश में आया तब उसने बताया कि बेटी की तो वो हत्या कर चुका है.

ये दिल दहला देने वाली वारदात फिरोज गांधी नगर में हुई. बबलेश अहिरवार 8 महीने पहले ही काम की तलाश में गुना से इंदौर आया है. वो एक रीगल तिराहा पर टावर में पार्किंग कर्मचारी है. वो कई दिन से अपनी 20 साल की बेटी, रानी की शादी को लेकर परेशान था कि खर्च कैसे उठाएगा. साथ में उसे इस बात का भी शक था कि पत्नी सुदामा बाई उससे छुपकर फोन पर किसी और से बात करती है.

दो दिन पहले बबलेश काम से लौटा और बेटी को अकेला देखकर उसे बुरी तरह पीटा और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश पानी भरने वाले ड्रम में छिपा दी और उसके ऊपर रजाई-गद्दे रख दिए. पत्नी सुदामा बाई एक गर्ल्स हॉस्टल में खाना बनाती है. वो जैसे ही काम से लौटी बबलेश ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और फिर ज़हर पिलाने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच 18 साल का बेटा अंकेश आ गया. उसे देखकर बबलेश ने खुद भी ज़हर पी लिया. पत्नी और बेटा उसे फौरन अस्पताल ले गए.



दो दिन बाद जब बबलेश को होश आया तब उसने बताया कि बेटी रानी की वो हत्या कर चुका है और उसकी लाश ड्रम में भरी हुई है. आरोपी पुलिस ने लाश बरामद कर आरोपी पिता बबलेश के ख़िलाफ हत्या, हत्या की कोशिश और सबूत छुपाने का केस दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज