लाइव टीवी

इंदौर में महिला कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच जारी
Indore News in Hindi

भाषा
Updated: April 7, 2020, 7:35 PM IST
इंदौर में महिला कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच जारी
जिला जेल के स्नानगृह में अंजू सेन का फांसी के फंदे पर लटका शव मिला. (फाइल फोटो)

दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment) के आरोपों का सामना कर रही 55 वर्षीय महिला कैदी ने मंगलवार को जिला जेल (District Jail) में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

  • Share this:
इंदौर (मध्यप्रदेश). दहेज प्रताड़ना (Dowry Harassment) के आरोपों का सामना कर रही 55 वर्षीय महिला कैदी ने मंगलवार को जिला जेल (District Jail) में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. संयोगितागंज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जिला जेल के स्नानगृह में अंजू सेन (55) का फांसी के फंदे पर लटका शव मिला. यह फंदा महिला के साड़ी और ब्लाउज से बनाया गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले के सभी पहलुओं की जांच कर रही है. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है.

इस बीच, जिला जेल की अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया कि कथित तौर पर आत्महत्या करने वाली महिला कैदी 25 जुलाई 2019 से इस कारागार में बंद थी. वह दहेज प्रताड़ना के आरोपों में एक अदालती मुकदमे का सामना कर रही थी. इसी मुकदमे में उसका पति और बेटा भी आरोपी हैं. ये दोनों भी जेल में बंद हैं.

उन्होंने बताया, "महिला कैदी ने मंगलवार सुबह आम दिनों की तरह जेल में चाय-नाश्ता किया था. वह जेल में अन्य महिला कैदियों के साथ सुबह की प्रार्थना में भी शामिल हुई.''



 



ये भी पढ़ें:

COVID-19: मध्य प्रदेश के चार IAS अधिकारियों ने खुद को किया क्‍वारंटाइन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading