इंदौर के रूद्राक्ष अपार्टमेंट में आग लगने से मचा हड़कंप, 12 लोग हुए घायल

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 5, 2019, 11:16 PM IST
इंदौर के रूद्राक्ष अपार्टमेंट में आग लगने से मचा हड़कंप, 12 लोग हुए घायल
आग से 12 लोग हुए घायल.

शुरुआती जांच में पुलिस अधिकारी इस आग को शॉर्ट सर्किट की वजह मान रहे थे, लेकिन कुछ देर की जांच के बाद ही एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने से खलबली मच गई.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मिनी मुंबई माने जाने वाले इंदौर शहर(Indore City) के रावजी थाना क्षेत्र के भाट मोहल्ला स्थित रूद्राक्ष अपार्टमेंट (Rudraksha Apartment)  में सुबह तकरीबन 04 बजे भीषण आग लग गई. सुबह के वक्त अधिकतर लोग अपने घरों में सो रहे थे. यही वजह रही कि अचानक हुए हादसे की वजह से लोग घरों में ही कैद हो गए. इस घटना में 12 से अधिक लोग घायल हो गए, तो पार्किंग में खड़े 7 वाहन भी जलकर खाक हो गए.

जांच में सामने आई हकीकत
शुरुआती जांच में पुलिस अधिकारी इस आग को शॉर्ट सर्किट की वजह मान रहे थे, लेकिन कुछ देर की जांच के बाद ही एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने से खलबली मच गई. सीसीटीवी में एक शख्स बिल्डिंग में आग लगाते नजर आ रहा था. पुलिस की जांच में में आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ बाईक से भागते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि पुलिस अधिकारी के मुताबिक उनके हुलिए के बारे में जानकारी लग गई है और जल्द गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जाएगी.

पुलिस करेगी आगे की जांच

बहरहाल, पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर खुलासा करने का प्रयास कर रही है कि आखिर बहुमंजिला भवन में आग लगाकर आरोपियों ने क्‍यों लोगों जान खतरे में डाली. ये किसी रंजिश का बदला था या नशे की सनक में की गई वारदात तो नहीं है.

ये भी पढ़ें-सियासत की वजह से भोपाल-इंदौर से पीछे रह गया प्रदेश का ये 'पॉवर सेंटर' शहर

कांग्रेस में घमासान के बीच दिग्विजय सिंह ने CM कमलनाथ को याद दिलाया 'वचन'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 11:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...