इंदौर: चलती गाड़ी में अचानक लगी आग, वाहन चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान
Indore News in Hindi

इंदौर: चलती गाड़ी में अचानक लगी आग, वाहन चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान
इंदौर में चलती गाड़ी में अचानक लगी आग (फाइल फोटो)

आग लगने की जानकारी मिलते ही तुकोगंज थाना प्रभारी समेत पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने पुलिस कंट्रोल रूम (Control Room) को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर दमकल कर्मी पहुंचे और आग बुझाने प्रयास किया. हालंकि थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) स्थित तुकोगंज थाना इलाके में रविवार को सड़क पर दौड़ रही कार में अचानक आग (Fire) लग गई. देखते ही देखते आग से कार पूरी तरह जलकर नष्ट हो गई. मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने बड़ी मशक्क्त से आग पर काबू पाया. बहरहाल चलती कार में अचानक आग लगने की वजह स्पष्ट नही हो सकी है. हालांकि पुलिसिया पूछताछ में वाहन चालक ने बताया था कि महज आठ दस दिन पूर्व उसने कार सर्विस कराई थी. उस वक्त से ही कार में कुछ कमी थी इस वजह से शायद आगजनी की घटना हुई. हालांकि यह दलील इसलिए भी सटीक नहीं लगती क्यूंकि पिछले लम्बे समय से देश भर में लॉकडाउन लागू था, तो फिर शहर में कार सर्विस कैसे हुई? वहीं कार चालक के सड़क पर घूमने की वजह भी पुलिस तलाश रही है.

आग लगने की जानकारी मिलते ही तुकोगंज थाना प्रभारी समेत पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर दमकल कर्मी पहुंचे और आग बुझाने प्रयास किया. हालंकि थोड़ी ही देर में आग पर काबू पा लिया गया. कार मालिक ने खुद को आग लगने की वजह से अनजान बताया. हालंकि इसमें अलग-अलग बातें जरूर सामने आ रही थी. मौके पर मौजूद भीड़ कहीं धूम्रपान तो कहीं गाड़ी में रखे सेनेटाइजर को आग के लिए जिम्मेदार मान रहे थे.

हाल ही में करवाई थी सर्विस 
तुकोगंज थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास के मुताबिक रेसकोर्स रोड पर एक कार में अचानक आग लगने की जानकारी मिली थी. हालंकि कुछ देर बाद आग पर काबू पा लिया गया. कार जलने के अतिरिक्त कोई अन्य हानि नहीं हुई है. साथ ही थाना प्रभारी ने कहा कि वाहन चालक ने उन्हें बताया है कि लगभग आठ दस दिन पहले ही उसने कार सर्विस कराई थी.



ये भी पढ़ें: मिठी ईद पर भोपाल से गुम हुई मिठास, चार दशरों की ये परंपरा भी टूटी...


First published: May 24, 2020, 9:38 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading