• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • इंदौर में सड़क पर डांस करने वाली श्रेया के खिलाफ FIR, मॉडल बोली- मैंने कुछ गलत नहीं किया

इंदौर में सड़क पर डांस करने वाली श्रेया के खिलाफ FIR, मॉडल बोली- मैंने कुछ गलत नहीं किया

इंदौर के विजय नगर में बीच सड़क डांस करने वाली मॉडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

इंदौर के विजय नगर में बीच सड़क डांस करने वाली मॉडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है.

Madhya Pradesh: मॉडल श्रेया कालरा को लगा कि वह फ्लैश मॉब से जागरूकता ला रही है. लेकिन, हो गया उल्टा. इंदौर में उसके खिलाफ FIR दर्ज हो गई. केस दर्ज होने से पहले लड़की ने सफाई में कहा कि डांस का वीडियो बनाकर उसने किसी तरह के कानून का उल्लंघन नहीं किया है.

  • Share this:

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग पर फ्लैश मॉब करने वाली लड़की के खिलाफ FIR दर्ज हो गई. मामला दर्ज होने से पहले लड़की ने सफाई भी दी. उसने कहा कि डांस का वीडियो बनाकर उसने किसी तरह के कानून का उल्लंघन नहीं किया है. उसका उद्देश्य लोगों को जागरूक करना था. लड़की का फ्लैश मॉब करते वीडियो सामने आने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जाहिर की थी.

गौरतलब है कि विजयनगर पुलिस ने गुरवार को मॉडल श्रेया कालरा के खिलाफ धारा 290 के तहत मामला दर्ज कर लिया. लड़की पर ट्रैफिक में रुकावट पैदा करने का आरोप है. इसे लेकर मॉडल का कहना है कि जब ट्रैफिक सिग्नल रेड था तब मैने डांस किया था. ऐसे में कोई नियम नहीं तोड़ा. ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया था. बता दें, मॉडल श्रेया कालरा तीन दिन पहले भी जंजीरवाला मार्ग पर एक कार पर खड़े होकर डांस करती नजर आई थी. तब भी, ट्रैफिक जाम हो गया था. युवती ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर भी वीडियो शेयर किया और खुद को डिजिटल क्रिएटर बताया.

हैरान हो गए थे लोग
श्रेया ने जैसे ही डांस किया वैसे ही चौराहे पर खड़े लोग हैरान रह गए. हालांकि रेड लाइट के दौरान ही श्रेया ने यह डांस किया. बाद में उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. उसने लोगों से मास्क पहन की अपील करते हुए इस फ़्लैश मॉब को किया है. वीडियो फौरन ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जब वीडियो ट्रैफिक पुलिस ने देखा तो विभाग ने युवाओं से अपील की है कि वह इंटरटेनमेंट ऐसी जगह पर करें जहां पर उनकी जान को खतरा ना हो.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा युवा एंटरटेनमेंट के लिए कई अलग-अलग एक्टिविटी करते हैं. लेकिन उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि वह ऐसा कोई काम ना करें जिससे उनकी जान को कोई खतरा हो क्योंकि ट्रैफिक के समय पर ऐसा करना काफी जोखिम भरा हो सकता है.

गृह मंत्री ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश
इस मामले को लेकर सूबे के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को मोटर यान अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे. ताकि आगे फिर कोई ऐसी हिमाकत नहीं करे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज