लाइव टीवी

हनी ट्रैप मामला: दिग्विजय ने विजयवर्गीय-जिराती के साथ महाराष्‍ट्र के इस मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

News18 Madhya Pradesh
Updated: September 22, 2019, 11:00 PM IST
हनी ट्रैप मामला: दिग्विजय ने विजयवर्गीय-जिराती के साथ महाराष्‍ट्र के इस मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप
दिग्विजय सिंह ने हनी ट्रैप में कैलाश विजयवर्गीय और जीतू जिराती को घसीटा.

हनी ट्रैप मामले को लेकर मध्‍य प्रदेश में सियासत तेज होती जा रही है. जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya), भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष जीतू जिराती (Jitu Jirati) और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री पर भी इसमें शामिल होने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
इंदौर. मध्‍य प्रदेश के हनी ट्रैप मामले (Honey Trap case) को लेकर सियासत तेज होती जा रही है और अब मामले के तार महाराष्ट्र से भी जुड़ गए हैं. इंदौर पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू जिराती (Jitu Jirati) थे, तब हनी ट्रैप मामले में आरोपी श्वेता विजय जैन महामंत्री थीं. इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री संभाजी पाटिल निलंगेकर ( Minister Sambhaji Patil Nilangekar) पर भी इसमें शामिल होने का आरोप लगाया है. जबकि दूसरी ओर दिग्विजय के इन आरोपों को बीजेपी उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने नकारते हुए कहा है कि वह जांच की दिशा घुमाने की कोशिश कर रहे हैं.

दिग्विजय सिंह ने लगाए ये आरोप
इंदौर पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने हनी ट्रैप मामले में बीजेपी के राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती पर जमकर हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि जब जीतू जिराती युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष थे, तब श्वेता विजय जैन युवा मोर्चा की महामंत्री थीं ये पता लगा लें. जबकि उन्‍होंने (दिग्विजय) ये भी कहा कि उस वक्त महाराष्ट्र युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष संभाजी पाटिल निलंगेकर थे, जो फिलहाल फडणवीस सरकार में मंत्री हैं. जब श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वो महाराष्ट्र में किसके साथ थीं. दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि पता लगाएं मध्य प्रदेश के एक कलाकार सागर में विजय जैन की दुकान का उद्घाटन करने गए थे कि नहीं. बीजेपी का कलाकार कौन है ये सभी को पता है. उनका इशारा कैलाश विजयवर्गीय की ओर था.

हनी ट्रैप मामले में दिग्विजय के आरोपों को भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जीतू जिराती ने नकार दिया है.


जीतू जिराती ने किया पलटवार
हनी ट्रैप मामले में दिग्विजय सिंह के आरोपों पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जीतू जिराती ने पलटवार करते हुए कहा कि दिग्विजय को मालूम नहीं है कि वो जांच की दिशा घुमाने के लिए तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं जिस समय भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष था उस समय श्वेता जैन भारतीय जनता युवा मोर्चा की महामंत्री नहीं बल्कि कार्यकारिणी सदस्य जरूर थीं. इस मामले में कमलनाथ सरकार किसी भी एजेंसी से जांच करवा सकती है जो भी आरोपी और अपराधी हैं, उनका नाम सामने लाएं.

बहरहाल, इस मामले में जहां एक ओर नेताओं की बयानबाजी जारी है, तो वहीं इंदौर पुलिस जांच में जुटी हुई है. हनी ट्रैप में शामिल महिलाओं से बरामद हुए मोबाइलों के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं. पुलिस करीब 200 मोबाइल नंबरों की पहचान कर उनकी जांच कर रही है और इन नंबरों की जानकारी निकाली जा रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें- CM कमलनाथ के मंत्री की मीटिंग में बवाल, कार्यकर्ताओं ने कहा- पार्टी में अब एक दलाल कांग्रेस का गठन कर देना चाहिए

कांग्रेस महासचिव दीपक बावरिया की शिवराज को नसीहत, बोले- केंद्र सरकार को जगाएं या फिर जल समाधि ले लें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 10:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...