सुषमा और सुमित्रा पर किया अमर्यादित कमेंट, यूजर्स ने लगा दी क्लास

इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने वाली सुषमा स्वराज और सुमित्रा महाजन फिलहाल सक्रिय राजनीति से दूर हैं. इसी को लेकर सुमित्रा महाजन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. हालांकि उन्होंने ट्रोलर को बख्शा नहीं और उसे जवाब भी दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2019, 7:31 PM IST
सुषमा और सुमित्रा पर किया अमर्यादित कमेंट, यूजर्स ने लगा दी क्लास
पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के ट्वीट पर एक यूजर ने अमर्यादित कमेंट कर दिया. (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2019, 7:31 PM IST
पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की गिनती भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेताओं में होती है. दोनों ने सरकार और पार्टी में एक से बढ़कर एक जिम्मेदारियों को निभाया है. इसके बाद हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में दोनों नेत्रियों ने हिस्सा नहीं लिया था. फिलहाल सुषमा स्वराज और सुमित्रा महाजन दोनों सक्रिय राजनीति से दूर हैं. इसी को लेकर सुमित्रा महाजन ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. हालांकि उन्होंने ट्रोलर को बख्शा नहीं और उसे जवाब भी दिया.

दरअसल, सुमित्रा महाजन ने सुषमा स्वराज से मुलाकात की थी. इसी को लेकर उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'आज ही पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी से भी उनके निवास पर मुलाकात की. मेरा सुषमाजी के साथ संसद, सरकार और परिवार सब जगह का रिश्ता है. मैं उनके भाषणों की प्रशंसक हूं. ईश्वर से सुषमाजी को जल्द स्वस्थ होने और दीर्घायु प्रदान करने की कामना करती हूं.'





इस पर एक ट्विटर यूजर्स ने बेहद अमर्यादित भाषा में कमेंट किया. इसका जवाब देते हुए पूर्व लोकसभा स्पीकर ने लिखा, 'कल मैंने सुषमा स्वराजजी से मुलाकात की थी. इसे लेकर दयाशंकर मनोरीलाल के विचार और भाषा पढ़िए! वरिष्ठ आयु की महिलाओं के लिए, जिन्हें जनता ने सांसद चुना, पार्टी, संगठन, प्रधानमंत्रीजी ने विभिन्न दायित्व दिए, जिनका पारदर्शी जीवन संसद और सामाजिक क्षेत्र में है.'
Loading...

सुमित्रा महाजन द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद अन्य यूजर्स ने भी ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई. कई लोगों ने तो ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ट्विटर से अपील भी की.

ये भी पढ़ें- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के भरोसेमंद साथी बनकर उभरे हैं शिवराज

ये भी पढ़ें- बंगाल फतह करने के बाद BJP की अब केरल पर नजर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...