Home /News /madhya-pradesh /

उमा भारती बोलीं, 'हम हेलीकॉप्टर से नहीं अपने कर्मों से उड़ते हैं'

उमा भारती बोलीं, 'हम हेलीकॉप्टर से नहीं अपने कर्मों से उड़ते हैं'

File Photo- Uma Bharti

File Photo- Uma Bharti

उमा भारती ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और उनका लम्बा साथ रहा है जब मैं बीजेपी से बाहर थी तब भी कैलाश का साथ रहा

    मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंची केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा कि हम हेलीकॉप्टर से नही अपने कर्मों से उड़ते हैं. दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने इंदौर पहुंची उमा भारती ने कैलाश विजयवर्गीय की जमकर तारीफ़ की.

    उमा भारती ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय और उनका लम्बा साथ रहा है जब मैं बीजेपी से बाहर थी तब भी कैलाश का साथ रहा. हेलीकॉप्टर की जगह कार से आने पर उमा बोलीं कि हम हेलीकॉप्टर से नहीं अपने कर्मों से उड़ते हैं. उमा हमेशा कैलाश पर टिकती है हम राहुल गांधी की तरह दिखावा नही करते.

    उमा भारती बोली कांग्रेसियों पहले बीजेपी के ट्रेनिंग केम्प में आओ और सीखो. अभी वर्षो बीजेपी का राज रहने वाला है. उन्होंने कहा आकाश, कैलाश का बेटा नहीं, मेरा भतीजा है. कैलाश उतने गंभीर नही जितना आकाश, पार्टी ने मौका देकर बहुत अच्छा काम किया है. वहीं कांग्रेस द्वारा आरएसएस की शाखाओं पर बैन लगाने के सवाल पर उमा भारती ने कहा कि संघ हमारी जान में बसा है जब तक जान रहेगी उस पर बैन कैसे लग सकता है.

    दरअसल, बीजेपी ने इस बार राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को इंदौर-3 से टिकट दिया है. इसके बाद वंशवाद का विरोध करने वाली बीजेपी पर विपक्षी पार्टियों ने निशाना साधना शुरू कर दिया था. इसी क्रम में कैलाश विजयवर्गीय ने बयान देते हुए कहा कि वे अपने बेटे के लिए प्रचार ही नहीं करेंगे.

    कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया कि वे अपने बेटे आकाश के लिए चुनाव प्रचार ही नहीं करेंगे और तीन नम्बर विधानसभा में कदम नहीं रखेंगे. उनका कहना है कि आकाश अपनी योग्यता के आधार पर चुनाव जीतेगा और लोगों का मिथक टूटेगा कि कैलाश विजयवर्गीय का बेटा है इसलिए चुनाव जीता है.

    यह पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय पर कांग्रेस की चुटकी, 'हार के डर से नहीं जा रहे बेटे की विधानसभा'

    Tags: Assembly Election 2018, Assembly Elections 2018, Kailash vijayvargiya, Madhya pradesh elections, Uma bharti

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर