• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • एमपी के चुनावी रण में मनमोहन सिंह, 21 नवंबर को इंदौर में करेंगे जनसभा

एमपी के चुनावी रण में मनमोहन सिंह, 21 नवंबर को इंदौर में करेंगे जनसभा

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह - फाइल फोटो

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह - फाइल फोटो

प्रदेश की आर्थिक नगरी कहे जाने वाले इंदौर में मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर कांग्रेस ने मनमोहन सिंह को ट्रम्प कार्ड के तौर पर उतारने का प्लान बनाया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी के जवाब में कांग्रेस पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चुनाव मैदान में उतारेगी. कांग्रेस ने इसके लिए इंदौर शहर को चुना है. प्रदेश की आर्थिक नगरी कहे जाने वाले इंदौर में मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों को लेकर कांग्रेस ने मनमोहन सिंह को ट्रम्प कार्ड के तौर पर उतारने का प्लान बनाया है. (इसे पढ़ें- एमपी चुनाव में अब RSS संभालेगा मोर्चा, उतरेगी स्वयंसेवकों की फौज)

मनमोहन सिंह 21 नवंबर को पहले इंदौर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे मीडिया से भी रुबरु होंगे. इससे पहले पीएम मोदी आज को इंदौर पहुंच रहे है. जहां वो बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने का काम करेंगे. (इसे पढ़ें- मुख्यमंत्री और ‘मामा’ दोनों की भूमिका में नजर आ रहे हैं शिवराज)

वहीं एमपी के सियासी रण में बसपा प्रमुख मायावती भी अब मोर्चा संभालने जा रही है. चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में मायावती बसपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए ताबड़तोड़ डेढ़ दर्जन चुनावी सभा को संबोधित करेंगी. इसकी शुरुआत बीस नवंबर को बालाघाट और भोपाल में चुनावी सभा के साथ होगी.

मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के विभिन्न भागों में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में आने के लिए दम लगा रही है. कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी समेत सभी बड़े नेता प्रदेश में रोड शो और रैलियां कर रहे हैं.

यह पढ़ें- कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचेंगे पीएम मोदी, करेंगे चुनावी जनसभा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज