इंदौर: बिजली की समस्या जानने आए ऊर्जा मंत्री के कार्यक्रम में ही चार बार बत्ती हुई गुल

कैमरे की लाइट में ही मंत्रीजी को कांट्रेक्टर और इंजीनियर्स से बात करनी पड़ी. होटल में जनरेटर की सही व्यवस्था न होने से बिजली अधिकारी होटल प्रबंधन पर ही भड़कने लगे.

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 23, 2019, 8:31 PM IST
इंदौर: बिजली की समस्या जानने आए ऊर्जा मंत्री के कार्यक्रम में ही चार बार बत्ती हुई गुल
ऊर्जा मंत्री के एक घंटे के कार्यक्रम में चार बार कटी बिजली
Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 23, 2019, 8:31 PM IST
मध्य प्रदेश में बिजली की समस्या जानने के लिए इंदौर पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के कार्यक्रम में ही चार बार बिजली गुल हो गई. रविवार को उन्होंने पहले बिजली अधिकारी व कर्मचारियों के एसोसिएशन कार्यक्रम में शिरकत की. इसके बाद वे बिजली इंजीनियर और कांट्रैक्टरों के कार्यक्रम में शामिल हुए.

शहर के एक होटल में आयोजित इस एक घंटे के कार्यक्रम में चार बार बिजली चली गई. कैमरे की लाइट में ही मंत्रीजी को कॉन्ट्रेक्टर और इंजीनियर्स से बात करनी पड़ी. होटल में जनरेटर की सही व्यवस्था न होने से बिजली अधिकारी होटल प्रबंधन पर ही भड़कने लगे.

बिजली मंत्री डिस्ट्रीब्यूशन के तार नहीं हैं-
ऊर्जा मंत्री के कार्यक्रम में चार बार बत्ती गुल होने से उन पर ही सवाल खड़े हो रहे थे. कार्यक्रम के बाद मीडिया ने जब मंत्री जी से, उनके ही कार्यक्रम में बिजली गुल होने का सवाल पूछा तो मंत्री जी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. मीडिया पर भड़ास निकालते हुए मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा कि बिजली मंत्री डिस्ट्रीब्यूशन के तार नहीं हैं भइया. क्या बिजली मंत्री ने पेड़ उखाड़कर तारों पर गिराए हैं. बीजेपी की सरकार में भी बिजली जाती थी. उनके समय में भी पेड़ गिरते थे. उनके समय भी ट्रिपिंग होती थी.

 2019 में ट्रिपिंग कम हुई-
मंत्री प्रियब्रत ने कहा कि बीजेपी बिजली को लेकर भ्रामक प्रचार कर रही है. पर असलियत यही है कि 2017 और 2018 के मुकाबले 2019 में ट्रिपिंग कम हुई है. आपको मैं रिकार्ड दिखा सकता हूं. उन्होंने कहा कि ‘अब आप ये मत कहने लगना कि प्रियव्रत सिंह आया था तो पेड़ उखाड़कर खंभो पर डालने लग गया था. स्थितियों में सुधार हो रहा है. धीरे-धीरे और बेहतर होंगी’.

ये भी पढ़ें-
Loading...

दोस्तों के साथ मिलकर युवती को कर रहा था अश्लील इशारे, गिरफ्तार

जानवरों का शिकार करते तीन गिरफ्तार, मोर और नीलगाय के मांश भी बरामद

नर्मदा किनारे लगे एक-एक पेड़ की कराऊंगा जांच: कंप्यूटर बाबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 7:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...