Home /News /madhya-pradesh /

समलैंगिक टीचर ने पार्टनर की इस बात से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम, 3 दिन पहले छोड़ दिया था खाना

समलैंगिक टीचर ने पार्टनर की इस बात से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम, 3 दिन पहले छोड़ दिया था खाना

Indore Big Crime: इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में पार्टनर की बेरुखी से तंग आकर एक समलैंगिक शिक्षक ने फांसी लगा ली.

Indore Big Crime: इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में पार्टनर की बेरुखी से तंग आकर एक समलैंगिक शिक्षक ने फांसी लगा ली.

Indore Big Crime: इंदौर में समलैंगिक टीचर हिमांशु शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसके गे पार्टनर अमन मंसूरी के साथ दो सालों से संबंध थे. लेकिन, घरवालों के दबाव में अमन ने उससे बात करना बंद कर दिया था. इस बात ने हिमांशु को इतना परेशान कर दिया कि उसने खौफनाक कदम उठा लिया. राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि अमन के घरवालों ने हिमांशु को धमकाया भी था.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के राजेंद्र नगर थाना इलाके में रहने वाले युवक ने शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक समलैंगिक था. वह एक अन्य युवक से प्यार करता था. दोनों के बीच करीब दो सालों से प्रेम संबंध था. लेकिन, कुछ दिनों से मृतक से उसके प्रेमी ने बातचीत बंद कर दी थी. वह यह बर्दाश्त नहीं कर सका और उसने अपने घर फांसी लगा ली. राजेंद्र नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि राजेंद्र नगर थाना इलाके में रहने वाला हिमांशु शर्मा पेशे से शिक्षक था. वह निजी स्कूल में पढ़ाता था. साथ ही घर पर बच्चों को कोचिंग भी पढ़ाता था. उसकी बीजलपुर इलाके में रहने वाले अमन मंसूरी से खास दोस्ती थी. ये दोस्ती समलैंगिक संबंधों में बदल गई. दो सालों से उनका ये अफेयर चल रहा था. अमन के परिवार को इस रिश्ते की जानकारी मिली तो वह विरोध कर रहे थे. वह लगातार अमन और हिमांशु को दूर रहने की सलाह देते थे. जब बात नहीं बनी तो कुछ समय पहले अमन के परिजनों ने हिमांशु को धमकाया भी था. इसके बाद अमन ने हिमांशु से बातचीत बंद कर दी थी.

पार्टनर की इस बात ने कर दिया था परेशान

बताया जाता है कि मृतक हिमांशु अमन से बेइंतहा प्यार करता था. परिवार के दबाब में जब अमन दूर हो गया था, तो वह टूट गया. उसने कुछ समय से खाना-पीना छोड़ दिया था. जब खाना-पीना छोड़ा तो उसके परिवार को दोनों के बीच रिश्ते के बारे में जानकारी मिली थी. उसने परिवार के सदस्यों को बताया था कि अमन का परिवार उसे धमका रहा है. हाल ही में अमन ने उसे बताया कि वह कहीं और शादी करेगा इसलिए वह उससे दूर रहे. इस बात को मृतक सहन नहीं कर सका और शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली.

भाई ने कही ये बात

मृतक के भाई रमेश के मुताबिक, हिमांशु समलैंगिक था. हिमांशु और उसके दोस्त अमन के बीच संबंध थे. दोनों के बीच कुछ समय से अनबन थी. अमन के परिवार के सदस्य हिमांशु को धमकाते थे. दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी. इस वजह से वह परेशान था. सम्भवतः उसने इसी वजह से आत्महत्या की. सुबह के वक्त उसका शव घर पर ही मिला. उसके भांजे ने ही सबसे पहले उसे फांसी पर लटके हुए देखा था.

Tags: Crime News, Indore news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर