लाइव टीवी

रेप की घटनाओं पर रवीना टंडन का छलका दर्द, बोलीं- फास्‍ट ट्रैक कोर्ट के साथ कड़ा कानून बनाए सरकार

Arun Kumar Trivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 10, 2019, 10:01 PM IST
रेप की घटनाओं पर रवीना टंडन का छलका दर्द, बोलीं- फास्‍ट ट्रैक कोर्ट के साथ कड़ा कानून बनाए सरकार
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने रेप की घटनाओं पर रखी बेबाक राय.

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंदौर में एक निजी कार्यक्रम में देशभर में हो रही रेप (Rape) की घटनाओं पर अपनी बेबाक राय रखी. उन्‍होंने सरकार को फास्‍ट ट्रैक कोर्ट बनाने के अलावा कड़े कानून का बिल पारित करने का सुझाव दिया है.

  • Share this:
इंदौर. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इंदौर में एक निजी कार्यक्रम में शहर की स्वच्छता (Cleanliness) के अलावा देशभर में हो रही रेप (Rape) की घटनाओं पर अपनी बेबाक राय रखी. रेप की घटनाओं को लेकर उन्‍होंने कहा कि मैं ऐसी घटनाओं पर हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपना विरोध दर्ज कराती रहती हूं. यकीनन ऐसी घटनाओं से बहुत दुख होता है. इसके अलावा उन्‍होंने इंदौर की स्‍वच्‍छता की जमकर तारीफ करते हुए पोहे, जलेबी और नमकीन को लेकर एक खास खुलासा किया. रवीना टंडन ने कहा कि इंदौर के पोहे, जलेबी और नमकीन उन्हें तो पसंद हैं ही, बल्कि उनके डैडी को भी बहुत पसंद हैं.

इंदौर को लेकर कही ये बात
रवीना टंडन ने इंदौर की स्वछता की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि बहुत अच्छा लगता है, जब आप देश के सबसे साफ-सुथरे शहर में आए हों. मैं इसके लिए इंदौरियों को बधाई देना चाहती हूं. ये बहुत जरूरी है कि हम अपने वातावरण को साफ-सुधरा रखें और यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है.

रेप की घटनाओं पर दी प्रतिक्रिया

देशभर में बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे रेप की घटनाओं को लेकर कहा कि मैं लंबे समय से इस मामले को लेकर सोशल मीडिया के जरिए विरोध दर्ज करवा रही हूं. आप मेरे ट्विटर और इंस्ट्राग्राम को देख सकते हो. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सरकार को तत्काल फास्ट ट्रैक कोर्ट के साथ कड़े कानून बनाने को लेकर बिल पारित करना चाहिए, जिससे पीड़ितों को जल्द से जल्द न्याय मिल सके. उन्होंने कहा कि 2012 के दिल्ली में हुए निर्भया कांड के समय से इस तरह की बातें चल रही हैं. मैंने एक फिल्म भी इसी विषय पर बनाई थी. ऐसी घटनाओं को लेकर जल्द से जल्द एक पॉलिटिकल बिल बनना चाहिए. फास्ट ट्रैक कोर्ट बहुत जल्द इम्लीमेंट हो जाना चाहिए, जिससे दोषियों को जल्द सजा दिलाई जा सके.

ये भी पढ़ें-

बुनकरों की 'किस्‍मत' बदलने में जुटी कमलनाथ सरकार, अब करेगी ये काम
पचमढ़ी आर्मी कैंप मामला: हथियार चुराने वाले आरोपियों का मिला आतंकी कनेक्शन!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 9:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर