Home /News /madhya-pradesh /

guard murdered for stopping miscreants from drinking alcohol outside wine shop in indore crime cgpg

वाइन शॉप के बाहर शराब पीने से गार्ड ने रोका, बदमाशों ने कर दिया हमला, गई जान

mp news, indore news, indore crime news, guard murder in wine shop in indore, murder outside wine shop in indore, madhya pradesh news, indore wine shop murder, murder in indore, mp crime news, इंदौर में वाइन शॉप के बाहर गार्ड की हत्या, इंदौर समाचार, मध्य प्रदेश न्यूज, इंदौर क्राइम न्यूज, इंदौर गार्ड मौत, शराब दुकान के बाहर गार्ड की हत्या

mp news, indore news, indore crime news, guard murder in wine shop in indore, murder outside wine shop in indore, madhya pradesh news, indore wine shop murder, murder in indore, mp crime news, इंदौर में वाइन शॉप के बाहर गार्ड की हत्या, इंदौर समाचार, मध्य प्रदेश न्यूज, इंदौर क्राइम न्यूज, इंदौर गार्ड मौत, शराब दुकान के बाहर गार्ड की हत्या

Indore News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के इंदौर (Indore Crime News) में एक गार्ड की हत्या कर दी गई है. मृतक पहले एसएएफ के कर्मचारी थे. दरअसल, मृतक अशोक गोखले सुरक्षाकर्मी के तौर पर वाइन शॉप में काम कर रहे थे. एक दिन कुछ युवक दुकान के बाहर खड़े होकर शराब पी रहे थे. इस पर गार्ड ने वहां से उन्हें भगा दिया. फिर बदमाश कुछ देर बार रोके और गार्ड की बेरहमी से हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. इंदौर के भंवरकुआ थाना इलाके में एक बुजुर्ग की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक का नाम अशोक गोखले है. वह पहले एसएएफ का कर्मचारी था. रिटायर होने के बाद वह शराब दुकान पर बतौर सुरक्षाकर्मी की नौकरी कर रहा था. लगभग तीन-चार दिन पहले रात के वक्त कुछ युवक शराब दुकान के बाहर खड़े होकर शराब पी रहे थे. इस पर से गार्ड ने वहां शराब पीने से रोका और उन्हें मौके से भगा दिया, लेकिन बदमाश कुछ देर बाद नशे की हालत में धुत्त होकर लौट कर आये और गार्ड के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया. गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी सोमवार रात मौत हो गई.

दरअसल इंदौर के भंवरकुआ थाना इलाके में स्थित लिम्बोदी में शराब दुकान पर पदस्थ सुरक्षाकर्मी की पत्थर से सर कुचलकर ह्त्या कर दी गई. बीते 12 अगस्त की रात को वाइन शॉप के बाहर खड़े होकर कुछ युवक शराब पी रहे थे. शराब दूकान के बाहर खड़े होकर शराब पीना प्रतिबंधित है. लिहाजा अशोक राव गोखले ने उन्हें रोका तो युवक यहां वह विवाद करने लगे, इस दौरान वाइन शॉप के मैनेजर और अन्य लोग वहां पहुंचे और बदमाशों को शराब दुकान से भगा दिया. बाद में युवक शराब पीकर वापस लौटे ओर अशोक राव के साथ मारपीट करने लगे.

गार्ड पर बदमाशों ने किया हमला

एक युवक ने अशोक के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया. सिर पर पत्थर लगते ही अशोक घायल होकर अचेत अवस्था में जमीन पर गिर पड़ा. घायल अवस्था में शराब दुकान के कर्मचारी और मैनेजर ने अशोक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. शुरुआती उपचार के बाद भी जब हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्स्कों ने एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया एमवाय अस्पताल में उपचार के दौरान अशोक ने सोमवार रात दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:  टीचर से रात में चुपके से मिलने आते थे SDM, एक दिन लोगों ने कर दिया खेल, 15 घंटे रहे बंद, दोनों सस्पेंड

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले तो आरोपियों का स्पष्ट हुलिया पता नहीं लगा. वहीं भंवरकुआ थाना प्रभारी ने एक टीम लगाकर आरोपियों की शिनाख्त करने के निर्देश दिए. टीम ने इलाके में सघन अभियान चलाकर आरोपियों के हुलिया के जानकारी जुटाकर आरोपियों की शिनाख्त कर ली. पुलिस ने हुलिया के आधार पर कई संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे.

पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश

भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के मुताबिक़ इलाके में स्थित एक शराब दुकान के बाहर कुछ युवकों का वहा के गार्ड के साथ विवाद हो गया. युवकों ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया. हमले में घायल होने से बुजुर्ग की मौत हो गई. आरोपियों की शिनाख्त हो गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें जगह-जगह दबिश दे रही है. जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे.

Tags: Crime in MP, Indore news, Mp news

अगली ख़बर