होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया गुजरात में जीत का जश्न, ढोल-ढमाकों की थाप पर थिरके

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मनाया गुजरात में जीत का जश्न, ढोल-ढमाकों की थाप पर थिरके

इंदौर के बीजेपी नेता पिछले 2 महीने से गुजरात चुनाव में डेरा जमाए हुए थे.

इंदौर के बीजेपी नेता पिछले 2 महीने से गुजरात चुनाव में डेरा जमाए हुए थे.

victory celebration. बीजेपी की गुजरात विधानसभा चुनावों में जीत का जश्न एमपी के इंदौर में भी मनाया गया. यहां बीजेपी कार् ...अधिक पढ़ें

इंदौर. गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत पर इंदौर के बीजेपी कार्यालय में जमकर विजय उत्सव मनाया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की इसके साथ ही महिला कार्यकर्ता भी ढोल धमाकों की ताल पर नाचती नजर आईं. इस जीत पर जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बीजेपी की जीत से सिद्ध हो गया कि गुजरात देश के सामने विकास और प्रगति का मॉडल है.

गुजरात में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर इंदौर के बीजेपी कार्यालय में जश्न मनाया. इसमें ढोल-ढमाकों की थाप पर नाचते बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिठाईयां बांटकर खुशी मनाई. इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने शहर में जमकर आतिशबाजी भी की. महिला कार्यकर्ता भी थिरकते नजर आईं. इस दौरान फूलों की बारिश भी की गई. हालांकि इंदौर देश का सबसे स्वच्छ शहर है इस को ध्यान में रखते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जश्न के बाद फैले कचरे को अपने हाथों से साफ किया.

जल संसाधन मंत्री ने जताई खुशी
उधर गुजरात की जीत पर जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि गुजरात में बीजेपी की जीत से सिद्ध होता है कि गुजरात आज देश के सामने विकास और प्रगति का मॉडल है. गुजरात की जनता ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के संकल्प को पूरा किया है और फिर से भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है. उन्होंने कहा मैं गुजरात की जनता के प्रति कृतज्ञ हूं कि उन्होंने इतना प्रचंड बहुमत बीजेपी को दिया साथ ही शीर्ष नेतृत्व को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं.

फिर गुजरात में कायम रहेगा बीजेपी का राज
दरअसल पिछले 27 सालों से सत्ता पर काबिज बीजेपी एक बार फिर से गुजरात में भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. इसमें इंदौर की भी अहम भूमिका है, इंदौर से भी बीजेपी के नेता गुजरात चुनाव में पिछले 2 महीने से डेरा जमाए हुए थे. इनमें जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद शंकर लालवानी, बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नानू राम कुमावत, बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती शामिल थे. रिजल्ट आने पर सभी खुशी से झूम उठे.

Tags: BJP MP politics, Indore news, Madhya pradesh latest news, Madhya pradesh news, Madhya Pradesh News Updates, MP BJP

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें