लाइव टीवी

मॉल में चल रहा था हवाला कारोबार, पुलिस के हाथ लगे 32 लाख रुपए और 14 कर्मचारी

Vikas Singh Chauhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 25, 2018, 6:48 PM IST
मॉल में चल रहा था हवाला कारोबार, पुलिस के हाथ लगे 32 लाख रुपए और 14 कर्मचारी
इंदौर में हवाला कारोबार

दफ्तर में मौजूद तमाम कर्मचारी इस पैसे के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए. पुलिस सूत्रों के अनुसार यह पैसा हवाला कारोबारी का था और इसी सूचना पर छापा मारा गया था

  • Share this:
इंदौर में चुनाव से एन पहले हवाला की बड़ी रकम पकड़ में आयी है.  डीआइजी दफ्तर से चंद दूरी पर पुलिस ने 32 लाख रुपए ज़ब्त किए हैं. पुलिस ने 14 लोगों को पकड़ा है. आशंका है कि इसके पीछे किसी नेता का हाथ है. 

 इंदौर की तिलक नगर थाना पुलिस ने आरएनटी मार्ग पर सिल्वर मॉल के एक दफ्तर पर छापा मारा. इस दफ़्तर में 32 लाख रुपए रखे मिले. पुलिस ने सारा पैसा अपने कब्ज़े में ले लिया और वहां मौजूद 14 लोगों को हिरासत में ले लिया. 

इंदौर के कोतवाली सीएसपी सर्किल के अंतर्गत आने वाली सिल्वर मॉल बिल्डिंग में जिस दफ़्तर पर छापा पड़ा उसमें एडवांस टेक्नालॉजी का दफ़्तर है. यही दफ़्तर हवाला कारोबार का अड्डा बना हुआ था. पुलिस   के मुताबिक़ दफ्तर में मौजूद तमाम कर्मचारी इस पैसे के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाए. पुलिस सूत्रों के अनुसार यह पैसा हवाला कारोबार का था और इसी सूचना पर छापा मारा गया था. 

हवाला की ये मोटी रकम कहां से लाकर कहां देने जा रहे थे इस बात की जानकारी पुलिस अभी तक नहीं लगा पायी है. बताया जा रहा है कि सारी रकम गुजरात के किसी व्यापारी ने भेजी थी. पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है. शुरुआती तौर पर किसी राजनैतिक दल का इनपुट नहीं मिला है..

ये भी पढ़ें - VIDEO : देखिए चंबल में ज़रा-सी बात पर कैसे होती है ठांय-ठांय

VIDEO: संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए ट्रेनी एसआई और महिला, लोगों ने की धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2018, 6:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर